उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार कहने के बाद कंगना ने किया अपना बचाव

 उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार कहने के बाद कंगना ने किया अपना बचाव

मुंबई, 17 सितंबर  अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पॉर्न स्टार कहने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि अब कंगना का एक और बयान आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि फर्जी फेमिनिस्ट अपनी गलत करतूतों से खुद को पॉर्न स्टार के बराबर का दर्जा दे रही हैं।

कंगना ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा, उदार लोगों की यह टोली ने उस वक्त वर्चुअली एक जाने-माने लेखक की तीव्र आलोचना की थी, जब लोगों द्वारा सनी लियोनी को रोल मॉडल न बनाए जाने की बात पर वह चुप रहे थे। बाद में सनी को इंडस्ट्री व पूरे देश ने एक कलाकार के तौर पर स्वीकार किया। ऐसी नीच हरकतें कर अचानक से ये फर्जी फेमिनिस्ट खुद को पॉर्न स्टार के बराबर का ही दर्जा दे रही हैं।

हाल ही में एक टेलीविजन चैनल को इंटरव्यू देने के दौरान कंगना ने उर्मिला के उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दीं, जिसमें उर्मिला ने कहा था कि बॉलीवुड को ड्रग माफिया के नाम पर बदनाम करने के पीछे उनका क्या मकसद है? इस पर कंगना ने पलटवार करते हुए कहा कि उर्मिला अपने संघर्षो का मजाक बना रही हैं। साथ ही उन्होंने उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार भी कहा।