एक्टिंग के साथ- साथ बैडमिंटन खेलेंगी दीपिका पादुकोण? सामने आई बड़ी खबर

बॉलीवुड की मस्तानी यानी कि दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म छपाक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में नजर आएंगी। अगर आपको नहीं पता हो तो बता दे कि जल्दी दीपिका पादुकोण बैडमिंटन खेलते हुए नजर आ सकती है।

दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन प्लेयर थे। इस कारण दीपिका पादुकोण को बैडमिंटन का खेल काफी पसंद है। राष्ट्रीय स्तर पर दीपिका पादुकोण बैडमिंटन खेल चुकी हैं। लेकिन उनकी किस्मत में बॉलीवुड एक्ट्रेस बनना था। हालांकि वे फिर से खेल का मजा ले सकती हैं।

दरअसल जल्दी ही बॉलीवुड में अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु की बायोपिक बनने जा रही है जिसके लिए एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है। पीवी सिंधु चाहती है कि दीपिका पादुकोण फिल्म में उनका किरदार निभाए। वर्तमान में पीवी सिंधू ओलंपिक 2020 पर फोकस कर रही है। मीडिया से बातचीत के दौरान पीवी सिंधु ने अपनी इच्छा प्रकट की। सिंधु ने बताया कि मेरा सपना है कि मेरी बायोपिक में दीपिका पादुकोण मेरा किरदार निभाए। उनको बैडमिंटन खेलना आता है और वो काफी अच्छी एक्ट्रेस हैं। लेकिन मैं इसका निर्णय नहीं कर सकती। यह सब फिल्म निर्माताओं के हाथ में है।

दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले इंटरव्यू में बताया था कि मैं अपने पिता की बायोपिक में उनका किरदार अदा करना चाहती हूं। इन दिनों दीपिका पादुकोण काफी व्यस्त हैं। काफी लंबे समय से उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। पिछले साल उनकी शादी बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणवीर सिंह से हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *