एक सेकेंड के लिए भी बोर नहीं होने देती हैं ये फिल्में, नंबर 1 की लैंग्वेज है बहुत मजेदार

आपको कुछ ऐसी हॉलीवुड फिल्मों के बारे बताने वाले हैं। जो हिंदी में डब हैं। बहुत ही मजेदार और मनोरंजक हैं। और आपको बिलकुल भी बोर नहीं होने देंगी।

1 .चेप्पी

साल 2015 में आई एक क्राइम साइंस फिक्शन, एक्शन और कॉमेडी हॉलीवुड फिल्म है, इस फिल्म को हिंदी में डब किया गया है। जो कि बहुत मजेदार है। इस में चेप्पी नाम के एक पुलिस रोबोट को कुछ अपराधी चुरा लेते है, और उसमे कुछ नई प्रोग्रामिंग इनस्टॉल करते हैं। और उसे टपोरी भाषा बोलने वाला गुंडा बना देते हैं।रोबोट में महसूस करने और सोचने की क्षमता आ जाती है।

2. सेक्टर 7

साल 2011 में आई एक एक्शन, हॉरर और साइंस फिक्शन फिल्म मूवी है। इस फिल्म में दक्षिण कोरिया में जेजू के द्वीप के पास समुद्र से दो हजार पांच सौ मीटर नीचे तेल कर्मचारियों की एक टीम काम करती है। और वहां खतरनाक मॉन्स्टर(दानव) आ जाता है। इस क्रूर दानव का शिकार बनने से बचने के लिए वे लोग अपने जीवन के लिए लड़ते हैं।

3. द लीजैंड ऑफ टार्जन

2016 में आई एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है। यह फिल्म टार्जन पर आधारित है। वैसे तो टार्जन पर कई फिल्में बन चुकी हैं, लेकिन टार्जन पर बेस्ड इतनी जबरदस्त फिल्म आपने पहले नही देखी होगी। इस फिल्म को IMDb पर 6.3 रेटिंग मिली है।