ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन को अस्पताल से छुट्टी मिलने पर रोने लगे अमिताभ बच्चन, ये था कारण

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को आज अस्पताल से छ्ट्टी मिल गई। जानकारी के अनुसार, रिपोर्ट में कोरोना निगेटिव पाए जाने के बाद अस्पताल प्रशासन ने उन्हें घर जाने की अनुमति दे दी। वहीं दूसरी तरफ, ऐश्वर्या और आराध्या को अस्पताल से छुट्टी मिलने पर अमिताभ बच्चन की आखों से आंसू गिर पड़े। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी।

अमिताभ बच्चने ने अपने ट्वीट में लिखा कि अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं रोक ना पाया अपने आंसू। प्रभु तेरी कृपा अपार ,अपरम्पार। बता दें कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके परिवार के सदस्यों का भी टेस्ट करवाया गया था। इसमें ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। लेकिन उनमें कोरोना के कम लक्षण देखकर डॉक्टरों ने उन्हें होम आइसोलेशन में ही रहने की सलाह दी थी। लेकिन कुछ दिनों पहले दोनों की हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था

अभिषेक ने ट्वीट के जरिए दी जानकारी

अभिषेक बच्चन ने आज शाम 4 बजे ट्वीट के जरिए कहा कि आपकी निरंतर प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वे अब घर पर रहेंगे। उन्होंने कहा कि मैं और मेरे पिता अभी अस्पताल में ही रहेंगे।