ऑस्कर जीतने का दम रखती हैं साउथ की यह 3 फिल्में, दो हिंदी में है उपलब्ध

ऑस्कर अवार्ड सबसे बड़ा अवार्ड है। आज हम आपको साउथ की 3 फिल्मों के बारे में बताएंगे जो ऑस्कर जीतने के दम रखती हैं।1. रतसासनयह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को राम कुमार ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में विष्णु विशाल और अमला पॉल लीड रोल में हैं। इस फिल्म को आएमडीबी पर 10 में 8.7 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म की कहानी बहुत शानदार है, अपनी कहानी के दम पर यह फिल्म ऑस्कर जीतने के दम रखती है। यह फिल्म हिंदी में भी उपलब्ध है।
2. सुपर डिलक्ससाल 2019 में रिलीज हुई यह साउथ की एक बहुत ही बेहतरीन फिल्म है। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इस फिल्म में विजय सेथुपती, सामंथा अक्कीनेनी और राम्या कृष्णन लीड रोल में हैं। इस फिल्म की कहानी बेहद शानदार है। इस फिल्म को आएमडीबी पर 10 में से 8.4 की रेटिंग मिली है। यह फिल्म ऑस्कर जीतने का दम रखती है।
3. अवने श्रीमन्नारायणसाल 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म में रक्षित शेट्टी लीड रोल में हैं। सचिन रवि के निर्देशन में बनी यह फिल्म बहुत ही बेहतरीन फिल्म है। इस फिल्म की कहानी और रक्षित शेट्टी की एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म को आएमडीबी पर 10 में से 8 की रेटिंग मिली है। यह फिल्म ऑस्कर जीतने का दम रखती है। यह फिल्म हिंदी में उपलब्ध है।