कंगना रनौत का दफ्तर तोड़े जाने पर अनुपन खेर ने कहा..

 बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर को अवैध करार देते हुए बुधवार सुबह बीएमसी ने बुलडोजर चलवा दिया। इस मुद्दे पर अभी तक पूरा बाॅलीवुड शांत है। किसी की आवाज अभी तक नहीं निकली है। चाहे कोई खान हो या फिर कपूर सभी ने चुप्पी साधने में ही भलाई समझी है।

हालांकि इसी बीच अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट किया है। उन्होंने कंगना रनौत के दफ्तर को बीएमसी द्वारा इस प्रकार तोड़े जाने को बिल्कुल गलत बताया है। अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए कहा कि गलत गलत गलत है!! इसको bulldozer नहीं #Bullydozer कहते हैं। किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल गलत है। इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार के घर पर नहीं बल्कि मुम्बई की जमीन और जमीर पर हुआ है। अफसोस अफसोस अफसोस है।

उधर मुंबई पहुंची कंगना ने खुलेआम उद्धव सरकार को ललकारा है। उन्होंने सीधे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को निशाने पर लिया और कहा उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है? कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर, मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है? आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता।

कंगना ने कहा कि ना डरूंगी ना झूकूंगी आखरी सांस तक गलत के खिलाफ आवाज उठाऊंगी। मुम्बई पहुंच गई हूं, अब लड़ाई मुंबई से लड़ी जाएगी, संजय राउत रोक सके तो रोक लो।

उधर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बीएमसी की कार्रवाई को बदले की काईवाई बताया है। उन्होंने कहा ऐसी कार्रवाई कायरतापूर्ण है। फडणवीस ने कहा कि खिलाफ में बोलेंगे तो क्या मारोगे।

बता दें कि बुधवार सुबह-सुबह बीएमसी कंगना के दफ्तर पहुंची और बुलडोजर चलवाना शुरू कर दिया। आज मुंबई पहुंचने के पहले कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा कि मेरे आने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरे ऑफिस के बाहर पहुंच गए हैं और उसे गिराने की तैयारी कर रहे हैं।

एक्ट्रेस ने बुधवार सुबह अपने दफ्तर के बाहर की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया- ‘मैं वादा करती हूं कि महाराष्ट्र के सम्मान के लिए खून देने के लिए तैयार हूं। ये कुछ नहीं है, चाहे तो सब कुछ छीन सकते हो लेकिन मेरी भावनाएं लगातार ऊंची होती जाएंगी।