करतारपुर कॉरिडोर उद्घाटन के लिए इमरान खान ने नवजोत सिंह सिद्धू को भेजा न्योता

 pakistan decided to send invitation to navjot singh sidhu for kartarpur corridor opening ceremony

पाकिस्तान के प्रधानंमत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू को निमंत्रण भेजने का फैसला किया है। सीनेटर फैसल जावेद खान ने पीएम इमरान खान के निर्देश पर नवजोत सिंह सिद्धू के साथ टेलीफोन पर बातचीत की और उन्हें 9 नवंबर को पाकिस्तान बुलाया है। बता दें कि जबकि इरमान खान ने अपनी सरकार के शपथग्रहण समारोह में भी नवजोत सिंह सिद्धू का आमंत्रित किया था। जिसके बाद सिद्धू वहां गए थे भी थे चर्चा में भी रहे।

इधर केंद्र सरकार ने करतारपुर साहिब जाने वाले पहले जत्थे की सूची जारी कर दी है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी उन 575 लोगों में शामिल हैं जो करतारपुर गलियारे के जरिये पाकिस्तान में गुरुद्वारा दरबार साहिब जाने वाले पहले जत्थे का हिस्सा होंगे। 

ANI@ANI

Pakistan Tehreek-e-Insaf: Pakistan has decided to send invitation to Navjot Singh Sidhu for #KartarpurCorridor opening ceremony. Senator Faisal Javed Khan had a telephonic conversation with Navjot Singh Sidhu on the direction of PM Imran Khan & invited him to Pakistan on 9 Nov.

केंद्र सरकार के सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि भारत ने मंगलवार को 575 लोगों की सूची पाकिस्तान के साथ साझा की। केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल और पंजाब के सांसद और विधायक भी इस समूह का हिस्सा होंगे।