करियर पर Full Stop नहीं है मां बनना, साबित किया इन महिला खिलाड़ियों ने, जानकर होगा गर्व

1. Evgeniya Rodina

रूस की महिला टेनिस प्लेयर रोडिना की एक बेटी है, जिसका नाम ‘एना रोडिना’ है। एना अपनी मां के होने वाले मैचों के दौरान प्लेयर बॉक्स में बैठी रहती है। टेनिस प्लेयर रोडिना ने मां बनने के बाद भी अपना खेल के प्रति जज्बा खत्म नहीं होने दिया, यही आज उनकी सबसे बड़ी जीत हैं। 

2. Victoria Azarenka

सिंगल में वर्ल्ड की पूर्व नंबर 1 महिला टेनिस खिलाड़ी विक्टोरिया महज 30 साल की है। उनका दो साल का एक बेटा है, जिसे अक्सर मैचों के दौरान कोर्ट पर लाती हैं। विक्टोरिया अपने बेटे के साथ अक्सर मस्ती करते हुए देखी जा सकती है, जो दिखाता है कि वह मां और खिलाड़ी दोनों का फर्ज बेहतर निभा रही हैं। 

3. Vera Zvonareva

रूस की महिला टेनिस प्लेयर वेरा ज्वोनारेवा की उम्र 33 साल है। वह 2 साल की बेटी ‘एवलिन’ की मां है। वेरा ज्वोनारेवा अपनी बेटी को लेकर अपने मां होने के सभी फर्ज बेहतर तरीके से निभाती है और साथ ही अपने खेल के प्रति जज्बे पर इसका असर नहीं होने देती है, जो सच में प्रेरणादायी हैं। 

4. Tatjana Maria

मारिया जर्मनी की प्रोफेशनल महिला टेनिस प्लेयर है। 32 वर्षीय मारिया आये दिन अपने खेल और खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती है। उनकी फिटनेस उनकी बढ़ती उम्र का नकारात्मक प्रभाव उनके खेल पर नहीं पढ़ने देती। एक बेटी कैरोलेट की मां होने के बावजूद उन्होंने खेल कोर्ट पर बेहतर किया हैं।