करिश्मा ने कारपेंटर को बुलाया घर, अकेली देखकर हुई नीयत खराब, कर गया ऐसा काम

करिश्मा ने कारपेंटर को बुलाया घर, अकेली देखकर हुई नीयत खराब, कर गया ऐसा काम
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर Karisma Kapoor भले इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वे अपने फैंस के बीच आज भी लोकप्रिय हैं। कभी अपनी सुपरहिट फिल्मों तो कभी अपने प्यार की वजह से सुर्खियों में रहने वाली करिश्मा एक बार चर्चाओं में हैं। लेकिन इस बार वह ना तो अपनी किसी फिल्म और ना ही प्यार को लेकर लाइमलाइट में हैं बल्कि इस बार मामला थोड़ा हटकर है। वजह जानकार किसी को भी यकीन नहीं हो रहा।
karisma kapoor and kareena kapoor
दरअसल, कुछ समय पहले उनके घर में किसी काम के चलते करिश्मा कपूर ने एक कारपेंटर बुलवाया था, लेकिन जैसी ही उस कारपेंटर को पता चला कि करिश्मा कपूर के घर कोई नहीं हैं तो उसने कर डाली शर्मनाक हरकत।
karisma kapoor
हुआ यूं कि करिश्मा को घर में अकेले देखकर कारपेंटर की नियत खराब हो गई और मौके का फायदा उठाते हुए उसने उनका पर्स चुरा लिया। बताया जा रहा है कि काफी समय तक तो करिश्मा को इस बात की भनक भी नहीं लगी और तब तक कारपेंटर अपना काम और चोरी दोनों ही करके घर से जा चुका था। इस मामले की भनक लगते ही करिश्मा ने इस बात की जानकारी पुलिस दी।
karisma kapoor and sanjay kumar
करिश्मा की शिकायत पर पुलिस ने चोर की खोजबीन शुरू कर दी थी और उसका अंजाम ये रहा कि करिश्मा कपूर का पर्स चुराने वाले चोर को खार पुलिस स्टेशन की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। चोर का नाम भी पुलिस ने रीविल किया है। उसने चोरी उस वक्त की थी जब वो करिश्मा के घर कारपेंटर का काम करने गया था।