करीना कपूर को उनके दूसरे बेटे के स्वागत के बाद अस्पताल से छुट्टी मिलने के एक दिन बाद तैमूर अली खान को बांद्रा में छुट्टी दे दी गई।

फैंस पहले फोटो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं सैफ अली खान तथा करीना कपूर खान का नवजात बच्चा बेटा, उनका सबसे बड़ा बेटा तैमूर बांद्रा, मुंबई की यात्रा पर क्लिक किया। चार साल का बच्चा पैंट पर नीली शर्ट पहने था।

सैफ और करीना ने रविवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। एक बयान में, सैफ ने सभी को बधाई के लिए धन्यवाद दिया। “हम एक बच्चे के साथ धन्य थे। मां और बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ हैं। हमारे शुभचिंतकों के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।

करीना को मंगलवार सुबह अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बाद में, दोस्त और परिवार वाले छोटे को देखने के लिए बाहर निकले। करीना की बहन करिश्मा कपूर, सैफ की बहन सोहा अली खान, बहनोई कुणाल केमू, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा सैफ और करीना से मिलने गए।

अपने दूसरे बच्चे के जन्म से पहले, सैफ और करीना फॉर्च्यून हाइट्स में अपने पिछले घर के पास एक बड़े घर में चले गए। नए अपार्टमेंट में छोटे लोगों के लिए एक नर्सरी, एक स्विमिंग पूल और खुली जगह है।

हाल ही में, टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, करीना के पिता रणधीर कपूर ने दादा होने पर अपनी उत्तेजना व्यक्त की और परिवार के नए सदस्य के लिए तैमूर की प्रतिक्रिया व्यक्त की। “ओह! वह प्रसन्न है। वह एक छोटे भाई के लिए बहुत खुश हैं, “अनुभवी अभिनेता ने कहा।” वास्तव में, सैफ भी उत्साहित हैं। वह बहुत खुश है, यहां तक ​​कि मेरी बेटी भी, मैं उन सभी को अपने दिल के केंद्र से आशीर्वाद देता हूं। “

सैफ और करीना ने अभी तक अपने सबसे छोटे बेटे का नाम जारी नहीं किया है, और उन्हें तैमूर नाम के लिए मिलने वाले झटके के बाद संरक्षित किया जा रहा है। इससे पहले, करीना ने अपने चैट शो व्हाट वूमन वांट पर कहा, “तैमूर पर पूरे विवाद के बाद, सैफ और मैंने दोनों के बारे में नहीं सोचा। हमने इसे अंतिम समय पर छोड़ दिया और आश्चर्यचकित करने वाले थे। ”