कर्क राशि में शुक्र ग्रह का गोचर आपकी राशि के लिए लाएगा कैसा फल, जानें?

Venus Transit 2020: कर्क राशि में शुक्र ग्रह का गोचर आपकी राशि के लिए लाएगा कैसा फल, जानें?

शुक्र ग्रह 1 सितंबर 2020 के दिन कर्क राशि में गोचर करेगा. माना जाता है कि कुंडली में उच्च भाव का शुक्र धन, यश, वैभव, वाहन, ऐश्वर्य और सभी प्रकार के सुख लेकर आता है. वहीं यदि शुक्र नीच का हो तो इसके विपरीत प्रभाव पड़ते हैं. शुक्र ग्रह 1 सितंबर 2020 से लेकर अक्टूबर माह तक कर्क राशि में रहेंगे. इसके बाद शुक्र दूसरी राशि में प्रवेश करेंगे. ग्रहों का गोचर प्रत्येक राशि पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है. कई राशियों पर गोचर के प्रकार सकारात्मक होंगे तो वहीं कुछ राशि वालों के लिए यह गोचर नकारात्मक प्रभाव भी पैदा कर सकता है. आइए जानते हैं किन राशियों के लिए शुक्र का गोचर शुभ फल देने वाला होगा…

मेष राशि:

शुक्र का कर्क में गोचर इस राशि वालों के जीवन में सकारात्मक फल लेकर आएगा. जीवन में खुशियां बढ़ेंगी और आपको हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी.

मिथुन राशि:

शुक्र का कर्क में गोचर से जातकों को आर्थिक लाभ होगा और समाज में यश मिलेगा. इससे आपको प्रशासन से भी मदद मिलने के योग है.

कर्क राशि :
शुक्र का कर्क में गोचर चूंकि स्वराशी में है ऐसे में इस राशि के लोग इसके प्रभाव से जीवन में सुख सुविधाओं के चीजों पर धन खर्च करेंगे. यश, धन, वैभव में वृद्धि के योग हैं.

कन्या राशि:
शुक्र का कर्क में गोचर कन्या राशि वालों के लिए नौकरी में लाभ लेकर आएगा. यानी कि प्रमोशन, आय में बढ़ोतरी या प्रशंसा मिल सकती है. इसके साथ आपका घर यानी कि अपना आशियाना लेने का सपना भी पूरा हो सकता है.

धनु राशि
शुक्र का कर्क में गोचर धनु राशि वालों के लिए शुभ समय लेकर आएगा. इसके साथ ही आप अपने जीवन में जो हासिल करने की इच्छा रखते हैं वो आपको मिलेगा. आपके जीवन में आमूल-चूल बदलाव भी हो सकता है.