की मौत का खुला राज: क्या बहन ही है कातिल, आखिर ऐसा क्यों बोला रिया ने..

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की बहनों द्वारा दायर याचिका खारिज करने की अपील की। उन्होंने बताया कि सुशांत की बहन उन्हें फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन की दवाएं देती थीं।

Rhea Chakraborty Tells Bombay High Court Sushant Died 5 days after taking Unlawfully Prescribed Drugs By His Sister

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच जारी है लेकिन अब तक ये स्पष्ट नहीं हो सका कि आखिर सुशांत की मौत क्यों हुई। दरअसल, फोरेंसिक रिपोर्ट्स में भले ही दावा किया जा रहा है कि उनकी हत्या नहीं हुई, बल्कि उन्होंने आत्महत्या की है लेकिन सवाल तो अब भी वहीं हैं कि अगर एक्टर ने आत्महत्या भी की, तो इसकी वजह क्या है। सुशांत का परिवार रिया चक्रवर्ती को वजह बता रहा है तो वहीं रिया जो कई दिन जेल में बिता कर आई हैं, वे सुशांत की बहन पर ही आरोप लगा रही हैं। अब उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में बड़ा खुलासा किया है।

सुशांत की मौत से 5 दिन पहले दी गईं फर्जी प्रिस्क्रिप्शन की दवाएं

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की बहनों द्वारा दायर याचिका खारिज करने के लिए अपील की। इस दौरान उन्होंने कोर्ट को बताया कि सुशांत की बहन उन्हें फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन की दवाएं देती थीं। जिसे लेकर उन्हें सितंबर में एफआरआर दर्ज कराई थी। वहीं रिया ने कोर्ट में करते हुए बताया कि सुशांत की मौत से 5 दिन पहले उन्हें फर्जी दवाएं दी गयीं थीं।

Rhea Chakraborty Tells Bombay High Court Sushant Died 5 days after taking Unlawfully Prescribed Drugs By His Sister

रिया ने बॉम्बे हाईकोर्ट से की सुशांत की बहनों की याचिका खारिज करने की अपील

बता दें कि रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका और मीतू सिंह पर डॉक्टरों के फर्जी पर्चे (प्रिस्क्रिप्शन) से एक्टर के लिए दवा खरीदने का आरोप लगाया था। वहीं इस बाबत मुंबई में उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी। मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की तरफ से दायर शिकायत के आधार पर 7 सितंबर को दोनों बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

प्रियंका और मीतू सिंह के खिलाफ बांद्रा पुलिस ने दर्ज की थी एफआईआर

जिसके बाद इस एफआईआर के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में प्रियंका और मीतू सिंह ने याचिका दाखिल की। याचिका में उन्होंने रिया के आरोपों पर दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग की है। रिया ने इसी याचिका को ख़ारिज करने की कोर्ट से अपील की और एक बार फिर दोनों बहनो पर आरोप लगाया।