कुदरत ने बड़ी फुर्सत से बनाया है इस अभिनेत्री को, फिगर देख कहेंगे वाह कितनी खूबसूरत है

दुनिया में वैसे तो खूबसूरत लोगों की कमी नहीं है. लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जिनकी खूबसूरती चर्चा में आ जाती है और दुनिया उनके पीछे फिदा हो जाती है. आज हम एक ऐसे खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत ही खूबसूरत है.

चलिए जानते हैं उस ख़ूबसूरत अभिनेत्री के बारे में-

जी हां दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह खूबसूरत अभिनेत्री है हिमांशी खुराना. जिनका जन्म 27 नवंबर 1991 में किरतपुर साहिब पंजाब में हुई थी. यह मेडिकल साइंस से 12वीं कक्षा तक बीसीएम स्कूल लुधियाना में शिक्षा प्राप्त की. इसके बाद हिमांशी एविएशन क्षेत्र में डिग्री हासिल की है. पढ़ाई पूरी करने के बाद इन्होंने फिल्मी दुनिया में जाने का मन किया और आज यह एक सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती है.

आपको बता दें कि हिमांशी खुराना ने 2011 में मिस लुधियाना कांटेक्ट जीतने के बाद महज 17 साल की उम्र में अपने कैरियर की शुरुआत की. इन्हें पंजाबी फिल्म साडा हक से सफलता मिली. इन्होंने पंजाबी संगीत वीडियो के अलावा अनेकों कंपनियों के लिए मॉडलिंग भी की है.

आपको बता दें कि मैंकेमाय ट्रिप, आयु, पेप्सी, नेस्ले, गीतांजलि ज्वेलर्स, बिग बाजार, किंगफिशर, केल्विन क्लेन और कई अन्य उच्च प्रोफ़ाइल कंपनियां शामिल है.

हिमांशी पंजाबी वीडियोस जैसे सोच, इनसोम्निया, लादेन में काम करने के लिए जाना जाता है. उनके चाहने वाले उन्हें बॉलीवुड की फिल्मों में देखना चाहते हैं. हालांकि वैसे भी हॉलीवुड में पंजाबी संगीत, पंजाबी कलाकारों की कोई कमी तो है नहीं फिर भी हम भी इनका स्वागत करते हैं.