कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका नहीं जा पाएंगे संजय दत्त! जानिए क्या है इसके पीछे का कारण

sanjay dutt might not be able to travel to america | कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका नहीं जा पाएंगे संजय दत्त! जानिए क्या है इसके पीछे का कारण

Highlightsसंजय दत्त फेंफड़ों के कैंसर का इलाज कराने अमेरिका जाने वाले हैंसंजय दत्त की पत्नी मान्यता और उनके दोनों बच्चे फिलहाल दुबई में हैं

बॉलीवुड एक्टर  फेंफड़ों के कैंसर का इलाज कराने अमेरिका जाने वाले हैं। बताया जाता है कि हाल ही में अस्पताल में भर्ती होने के दौरान हुई जांच में उन्हें कैंसर होने की पुष्टि हुई है।   पत्नी मान्यता और उनके दोनों बच्चे फिलहाल दुबई में हैं। उनके घर पहुंचे करीबी दोस्त ने बताया, ”संजय दत्त आशान्वित हैं कि कैंसर ठीक हो सकता है। उन्हें तत्काल इलाज की जरूरत है।” 

संजय दत्त को फेफड़ों में कैंसर है। लेकिन इलाज के लिए अमेरिका जाने वाले संजय को परेशानियां का सामना करना पड़ सकता है। खबर के अनुसार अमेरिका जाने के लिए संजय को अमेरिकी वीजा के लिए आवेदन देना है लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि उन्हें वीजा नहीं भी मिल सकता है।

इसका कारण है कि मुंबई बम धमाके (Mumbai Bomb Blast) में संजय दत्त का नाम शामिल होना। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो क्योंकि संजय का नाम मुंबई बम धमाके के दोषी करार दिए अपराधियों में शामिल है, इसके चलते उनकी अमेरिकी वीजा की एप्लीकेशन ठुकराई जा सकती है। हालांकि इस तरह कि खबर पर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जाती है।

संजय दत्त अमेरिका के मेमोरियल स्लोन कैटरिंग कैंसर हॉस्पिटल (Memorial Slone Catering Hospital) में अपना ट्रीटमेंट कराना चाहते हैं। लेकिन वीजा मिलने में आ रही दिक्कतों के चलते अब वो सिंगापुर का रुख भी कर सकती हैं। अब देखना होगा कि संजय कब और कैसे इलाज के लिए विदेश रवाना होते हैं।

अब संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का बयान भी सामने आया है। संजय दत्त के फैंस से मान्यता ने अपील की है कि वह संजय दत्त से जुड़ी किसी अफवाह पर तुरंत विश्वास न करें। संजय की सेहत को लेकर मान्यता ने भरोसा दिलाया कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। अपनी बात को जारी रखते हुए मान्यता ने कहा कि संजय दत्त एक फाइटर हैं और वह जल्द ही रिकवरी कर लेंगे। 

मान्यता दत्त ने बताया कि प‍िछला एक साल उनके लिए परेशानियों भरा रहा है। मान्‍यता दत्त ने अपने बयान में ल‍िखा, ‘मैं सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने संजू के शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं व्यक्त की हैं। हमें इस वक़्त को पार करने के लिए ताकत और प्रार्थना की जरूरत है। पिछले कुछ सालों में हमारा परिवार बहुत कठिन समय से गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह समय भी गुजर जाएगा।’