कोरोना के डर से पूरा मुंबई हुआ बंद तो अपनी 5 करोड़ की कार लेकर गांव आ गया यह सुपरस्टार

वायरस की वजह से वर्तमान समय में पूरी दुनिया के लोग डरे हुए हैं। अब तक इससे हजारों लोगों की मौत हो चुकी है और लाखों लोग इसके शिकार है। ज्यादातर बड़े-बड़े शहरों में लॉक डाउन जारी कर दिया गया है और लोगों को घर से बाहर ना निकलने की आदेश दी गई है। फिल्म इंडस्ट्री के सितारे थी इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है।
मुंबई में फिल्मों की शूटिंग, प्रमोशन, इवेंट अटेंड आदि बंद कर दिया गया है। इसके चलते फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी पूरी तरह प्रभाव पड़ा है। कई सितारे ऐसे हैं जो मुंबई बंद होने के बाद अपने अपने गांव चले गए हैं। हाल ही में सुपरस्टार जॉन अब्राहम को भी गांव की सड़कों में ड्राइविंग करते हुए देखा गया है।
शहर से दूर गांव की सड़कों पर जॉन अब्राहम को अपनी 5 करोड़ की कार लेंबोर्गिनी को लेकर अकेले ड्राइविंग करते हुए स्पॉट किया गया है। कुछ जगहों पर उन्होंने रोक कर आराम भी किया। तब गांव के कुछ लोग उनकी तस्वीरें लेने लगे। ज्यादातर गांव वाले उनके शानदार कार के साथ फोटो खिंचवाने लगे।
हालांकि कोरोना के डर से जॉन अब्राहम ने अपने आसपास ज्यादा भीड़ होने नहीं दिया और साथ ही लोगों को सावधानियां बरतने के लिए कहा। बता दें कि पिछले कुछ सालों से जॉन अब्राहम बहुत ही अच्छे-अच्छे फिल्मों में नजर आते हैं। इस वर्ष उनके आने वाले फिल्मों में मुंबई सागा, अटैक और सत्यमेव जयते 2 शामिल है।