कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 50 लाख रुपये देने के बाद गौतम गंभीर के ऊपर बने देसी जोक्स

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का असर देखा जा रहा है। यह महामारी भारत में भी तेजी से फैल रही है। पिछले दो दिनों में यहां सौ से अधिक मामले सामने आए हैं। ऐसी स्थिति में कई खिलाड़ी और बड़ी हस्तियां आगे बढ़ीं और उनकी मदद को आगे बढ़ाने लगीं। ताजा मामले में क्रिकेटर से सांसद बने गौतम गंभीर कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 50 लाख रुपये देंगे।
पूर्वी दिल्ली के पूर्व बल्लेबाज और पूर्व सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट किया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग किया और कहा, ‘बिना हथियार जंग नहीं जीती जाती! कोरोना के इलाज और उपकरणों में कोई कमी ना हो इसलिए चाहता हूँ कि अस्पतालों को मेरे सांसद फंड से 50 लाख दिए जाएँ।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग करते हुए लिखा, ‘घर के अंदर रहें, सावधानी और सफ़ाई रखें और सरकार का साथ दें। वहीं इससे पहले दिन में उन्होंने एक और ट्वीट किया था और उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी जो सरकार के दिशानिर्देशों का पालन नहीं करते थे। गंभीर ने लिखा, ‘आप भी जाएंगे और अपने परिवार को भी लेकर जाएंगे! क्वारंटीन या जेल!’
बता दें कि इससे पहले भारत के स्टार पहलवान बजरंग पुनिया ने भी हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में अपने छह माह की तनख्वाह देने का ऐलान किया था।