कौन कहता है विराट कोहली घमंडी है, देखें किस तरह अपने दीवाने फैन से मिले विराट कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में शानदार कप्तानी करते हुए भारतीय टीम को बड़ी जीत दिलाई इस जीत के साथ ही विराट कोहली भारत की तरफ से एक पारी के अंतर से सबसे ज्यादा टेस्ट मैच जीतने वाले कप्तान बन गए हैं।

विराट कोहली एक अच्छे कप्तान के साथ-साथ अच्छे इंसान भी है लेकिन फिर भी विराट कोहली को कई लोग घमंडी कहते हैं हमने अक्सर इंटरनेट पर यह कहते हुए सुना है कि विराट कोहली घमंडी है लेकिन आपको बता दे ऐसा कुछ नहीं है विराट कोहली एक सच्चे दिल के क्रिकेटर है।

बांग्लादेश के खिलाफ चल रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान जब भारतीय टीम गेंदबाज़ी कर रही थी तभी अचानक मैदान में विराट कोहली का एक दीवाना फैन घुस गया जिसे देखकर सब हैरान रह गए। इस फैन को देखकर विराट कोहली काफी खुश हुए क्योंकि फैन ने अपने शरीर पर विराट कोहली का नाम लिखा हुआ था।

इसके बाद विराट कोहली ने अपने दीवाने फैन से मुलाकात की और उस फैन का दिल जीता इतना ही नहीं विराट कोहली ने अपने दीवाने फैन के कंधे पर हाथ भी रखा और यह बता दिया कि वह घमंडी नहीं है विराट कोहली अपने फैन से बहुत प्यार करते हैं। विराट कोहली बिल्कुल भी घमंडी नहीं है क्योंकि विराट अपने फैन की कदर करना जानते हैं।