क्या आप अपने दोस्त के साथ प्यार में हैं? इन संकेतों को देखने के लिए संकेत हैं

यदि आपको लगता है कि आप अपने दोस्त के लिए भावनाओं को विकसित कर रहे हैं, तो कुछ संकेत हैं कि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्यार में पड़ रहे हैं।

क्या आप अपने दोस्त के साथ प्यार में हैं? इन संकेतों को देखने के लिए संकेत हैं

प्यार में पड़ना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है। और यदि आप उस व्यक्ति के प्यार में पड़ जाते हैं जो आपको सबसे अधिक समझता है, तो वह शीर्ष पर चेरी की तरह है। इसलिए अगर आपको लगता है कि आप अपने दोस्तों के लिए भावनाओं को विकसित कर रहे हैं, तो कुछ संकेत हैं कि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्यार में पड़ रहे हैं।

आप अपने मित्र को अन्य मित्रों से अधिक प्राथमिकता देते हैं:

आप हमेशा उनके लिए समय बनाते हैं और खुद को उनके लिए ऐसे काम करते हुए पाते हैं जो आप किसी और के लिए नहीं करते। उनका एक फोन कॉल आपके दिन को बेहतर बनाने के लिए पर्याप्त है, और यदि आप सो रहे हैं या व्यस्त हैं तो भी आप उनकी कॉल का जवाब देंगे।

आपको उनसे मिलने के लिए कारण की आवश्यकता नहीं है:

उनसे मिलने के लिए हमेशा अच्छा समय होता है। आप उनके आसपास होश में नहीं महसूस करते हैं और जब आप उनसे मिलने जाते हैं तो क्या पहनना है, इसकी चिंता न करें। यहां तक ​​कि लंबी चुप्पी भी उनके साथ सहज महसूस करती है।

आप उनके बारे में सपना देखते हैं:

आप उनके बारे में सपने देखना चाहते हैं, आप उनके साथ घूमने की जगहों के बारे में सपने देखते हैं, आप उनके साथ अपने पसंदीदा व्यंजन बनाने का सपना देखते हैं। और आप चुपके से सपने को समाप्त नहीं करना चाहते हैं। 

वे एकमात्र चिकित्सक बन जाते हैं जिनकी आपको आवश्यकता होती है :

आप अपनी सभी भावनाओं, समस्याओं और उनके साथ संघर्ष को साझा करते हैं। आप उनके लिए फोन कॉल दूर हैं और उन पर आंख बंद करके भरोसा करें। वे कुछ भी नहीं कहते हैं कि आप कभी भी बुरा महसूस कर सकते हैं। आप बिना शर्त उनकी सारी बकवास सुनें। 

गले लगना अलग:

क्या सबसे आकस्मिक आलिंगन अब बहुत गर्म लग रहा है, और आप इसे थोड़ा लंबे समय तक चलने का मन नहीं होगा। तुम भी उनके स्पर्श के प्रति थोड़ा सचेत हो गए हो।

आप उनके बारे में अधिक संवेदनशील हैं:

अचानक आप उन्हें खो देने से डरते हैं, अगर आप किसी और के बराबर ध्यान देते हैं तो आपको जलन महसूस होती है। यह विचित्र लगता है क्योंकि आपको पहले कभी इन चीजों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

तो अगर आप इन सभी संकेतों से संबंधित हो सकते हैं तो आप प्यार में हैं.