घर वापस आने की खुशी दिखी ऋषि कपूर के चेहरे पर, कैंसर से जीत कर 11 महीने बाद लौटे

मंगलवार की सुबह सवेरे ऋषि कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस मौके पर उनके चेहरे पर करीब 1 साल के बाद अपने देश और घर वापस आने की खुशी साफ दिखाई दी। कैंसर के इलाज के लिए ऋषि अपनी वाइफ नीतू सिंह के साथ इस पूरे अर्से न्यूयॉर्क में रह रहे थे।

 वेटेनर एक्टर ऋषि कपूर पिछले एक साल से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे थे। वे पिछले सितंबर से अपनी पत्नि के साथ न्यूयॉर्क में रह रहे थे। इस दौरान ऋषि कपूर अक्सर भारत वापस लौटने इच्छा जाहिर करते थे, और अब फाइनली वे स्वस्थ होकर लौट आये हैं।

Rishi Kapoor@chintskap

BACK HOME!!!!!! 11 Months 11days! Thank you all!45.7K4:51 AM – Sep 10, 2019Twitter Ads info and privacy3,416 people are talking about this


10 अक्टूबर को लौटे
मंगलवार की सुबह यानि 10 अक्टूबर को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आये ऋषि और उनकी वाइफ नीतू सिंह की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वापस आने का सुकून और खुशी उनके चेहरे पर साफ देखा जा सकता है।

घर वापस आने की खुशी दिखी ऋषि कपूर के चेहरे पर,कैंसर से जीत कर 11 महीने बाद लौटे



ऋषि ने ट्वीट करके भी जताई खुशी
ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने लौटने की खबर साझा करते हुए अपनी खुशी जताई। उन्होने लिखा की 11 महीने 11 दिन बाद  घर वापस आ गये हैं और, सभी का शुक्रिया भी अदा किया।

घर वापस आने की खुशी दिखी ऋषि कपूर के चेहरे पर,कैंसर से जीत कर 11 महीने बाद लौटे



अनुपम का ट्वीट
उनके ट्वीट पर अनुपम खेर ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा था, कि एक साल तक न्यूयॉर्क में रहने के बाद भारत वापस जाने के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं और उनके जाने से वे खुश भी हैं और दुखी भी, क्योंकि वे दोनों को बहुत मिस करेंगे। अनुपम, ऋषि से मिलने अस्पताल भी गए थे।

घर वापस आने की खुशी दिखी ऋषि कपूर के चेहरे पर,कैंसर से जीत कर 11 महीने बाद लौटे



मिलने गईं कई सेलेब्रिटीज
वैसे इलाज के दौरान न्यूयॉर्क में रह रहे ऋषि का साथ उनकी पत्नी नीतू ने पूरे समय निभाया। इसके अलावा कई फिल्म, स्पोर्टस और दूसरी फील्डस से जुड़ी हस्तियां भी ऋषि कपूर का हालचाल जानने के लिए उनके पास पहुंचती रही थीं। जिनमें शाहरुख खान, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट,  और कपिल देव जैसे कई नाम शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *