चमकने वाली हे लव लाइफ , 17 मई को सिर्फ इन राशि वालो पर बरसेगी कृपा

धर्मशास्त्रों के अनुसार ब्रह्माण्ड में 9 ग्रह और 12 राशियां मानी गयीं हैं। ग्रह पूरे साल अलग-अलग राशियों में निरन्तर भ्रमण करते रहते हैं जिसका प्रभाव अच्छा या बुरा सभी राशियों पर पड़ता है। किसी राशि पर पड़े इन्ही प्रभावों के विश्लेषण को राशिफल कहते हैं।

मेष, वृषभ, मिथुन और कर्क राशि:-

आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हो सकती है जिसके साथ आप अपनी लव लाइफ आगे बढ़ाना पसंद करेंगे। रोमांस के लिए दिन भाग्यशाली रहेगा। प्रेम विवाह होने के भी योग बन रहे हैं। लेकिन पति पत्नी के रिश्तों में खटास आ सकती है।यह दिन आपकी लव लाइफ के लिए कुछ खास हो सकता है।बस आप बेवजह के झगड़ों में न पड़ें और अपने पार्टनर पर ध्यान दें। पार्टनर से नजदीकियां बढाने का प्रयास करें। नए प्रेम संबंधों की तरफ आपका मन आकर्षित हो सकता है।

सिंह, तुला, कन्या और वृश्चिक राशि :-

प्रेम के मामलों के लिए दिन ज़्यादा अनुकूल नहीं रहेगा। आपका प्रेमिका से लड़ाई हो सकती है। आपका ब्रेकअप भी हो सकता है। आपको अपने पार्टनर के साथ ज्यादा समय बिताना चाहिए। हो सके तो आप दोनों बाहर घूमकर आए और आपसी गलतफहमियों दूर करें। विवाह करना चाहते है तो पार्टनर को प्रोपॉज कर सकते हैं। अपनी निजी मामले को किसी प्रकार भी रिश्ते में न आने दें।

धनु, मकर, कुम्भ और मीन राशि:-

जिन ज्जत्कों का ब्रेकअप हो चुका है वो अपने लिए नए साथी की तलाश कर सकते हैं , सफलता के अधिक चांस हैं। अविवाहित जातक जो शादी करने के इच्छुक हैं उन्हें अपना लव पार्टनर मिलने की पूरी उम्मीद है। आप महसूस करेंगे कि आपको अपने किसी खास दोस्त से प्रेम हो गया है। लेकिन अपनी भावनाओं को शेयर करने से पहले सामने वाले के बारे में जरूर पता कर लें कि वो आपको चाहते हैं या नहीं। शादी करने के इच्छुक जातकों को अभी हमसफर मिलने में समय लगेगा। जिन जातकों की लव लाइफ में अकेलापन है उन्हें कोई खास दोस्त मिल सकता है।जरुरी सूचना कृपया ध्यान दें : यहां दिया गया राशिफल परिणाम नाम आधारित राशि के लिए है। इस विधि से एक ही राशि के दो अलग अलग व्यक्तियों पर अलग-अलग प्रभाव संभव है।सटीक जानकारी व्यक्ति के जन्म-कुंडली से ही प्राप्त हो सकती है, जिसकेे लिए किसी कुशल ज्योतिषाचार्य से परामर्श लें। यहां हम राशियों पर पड़ने वाले कुछ प्रमुख प्रभावों की जानकारी देते हैं जिससे आप फैसला ले सकें कि किस क्षेत्र में सतर्क रहने कि जरुरत है और लाभ कि दिशा कौन सी है|12 मार्च 2020, लव-लाइफ के लिए ख़ास है गुरूवार का दिन , हो सकती है प्यार की बारिस