चलती कार में 12 लोगों ने किया युवती का सामूहिक बलात्कार, वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला

चलती कार में 12 लोगों ने किया युवती का सामूहिक बलात्कार, वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला

 की राजधानी में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और फिर उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया गया. दो राज्यों से जुड़े इस मामले में पहले बहुत मुश्किलें आईं, किन्तु आखिरकार पुलिस ने इसका समाधान निकाल ही लिया. मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के अनुसार, पहले वीडियो यूपी में वायरल हुआ और इसके बाद जांच शुरू हुई. फिर जांच में पता चला कि घटना जयपुर की है. अपराधियों और युवती की बोली के जरिए पुलिस मामले को सुलझा पाई. इसके बाद एक विशेष टीम गठित की गई. पुलिस ने जयपुर के मानसरोवर थाने में केस दर्ज कराया है. पीड़िता ने जो मुकदमा दर्ज किया है, उसके मुताबिक, वह सोशल मीडिया के माध्यम से एक लड़के के संपर्क में आई थी. उन दोनों में दोस्ती हुई और उसने उसे जयपुर बुला लिया. पीड़िता मानसरोवर के एक होटल में ठहरी. इसके बाद युवक ने उसे अजमेर रोड पर बुलाया. यहां से वह उसे अपने साथ ले गया.

इस दौरान कार में उसने अन्य लोगों को भी बैठा लिया. अलग-अलग तीन कारों में सवार लगभग दर्जनभर लोगों ने इस दौरान पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके साथ ही इस घटना का वीडियो भी बना लिया. इसके बाद उसे छोड़ कर सभी भाग निकले. फिर वीडियो के बल पर उसे धमकी देने लगे. पुलिस का कहना है कि अपराधी गैंग के तौर पर काम करते हैं. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इससे पहले इस गिरोह ने और किस-किस को शिकार बनाया है. बहरहाल पुलिस ने जयपुर, इंदौर समेत कई स्थानों पर छापे मार कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बाकी के आरोपियों की तलाश चल रही है.