चलती ट्रेन से पति ने पत्नी को दिया धक्का, दो महीने पहले ही हुआ था विवाह, जानिए मामला

पति ने उसे पकड़ा और फिर कथित रूप से उसे छोड़ दिया, जिसके बाद वह पटरियों पर गिर गई। (file photo)

पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और घटनास्‍थल पर ले गई, जहां उसकी पत्‍नी घायल और बेहोश पड़ी थी।पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे प्रवेश से पहले मृत घोषित कर दिया।पीड़िता की बेटी को उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया था।

मुंबईःमुंबई की लोकल ट्रेन में यात्रा कर रहे एक शख्स ने अपनी पत्नी को धक्का दे दिया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। दोनों का विवाह दो महीने पहले ही हुआ था।

पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि 26 वर्षीय महिला की मौत हो गई। दोनों दरवाजे पर खड़े थे। उन्होंने कहा कि यह घटना चेंबूर और गोवंडी रेलवे स्टेशनों के बीच सोमवार दोपहर को हुई, जिसके बाद महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया।

अधिकारी ने बताया कि मानखुर्द इलाके में रहने वाला 31 वर्षीय आरोपी श्रमिक है और उसकी 26 वर्षीय पत्नी भी श्रमिक थी। सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के अधिकारी ने बताया कि दोनों सोमवार को पीड़िता की सात वर्षीय बेटी के साथ सफर कर रहे थे।

पीड़िता की यह दूसरी शादी थी। यह बच्ची पीड़िता की पहली शादी के दौरान हुई थी। उन्होंने कहा कि दंपति रेल के एक डिब्बे के दरवाजे पर खड़ा था। अधिकारी ने बताया कि महिला जब चलती ट्रेन से बाहर देख रही थी, तो उसके पति ने उसे पकड़ा और फिर कथित रूप से उसे छोड़ दिया, जिसके बाद वह पटरियों पर गिर गई।

जब ट्रेन गोवंडी स्टेशन पर रुकी, तो उसी डिब्बे में दंपति के पास खड़ी एक महिला नीचे उतरी और उसने रेलवे पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपी को पकड़कर घटनास्थल पर ले गई, जहां उसकी पत्नी घायल अवस्था में बेहोश पड़ी थी।

उन्होंने बताया कि पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ प्रासंगिक धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। अधिकारी ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या आरोपी घटना के समय नशे में था या नहीं। उन्होंने बताया कि महिला की बेटी को उसके संबंधियों को सौंप दिया गया है।