चीन की इस ब्रांड ने भारत में उतारा अपनी बाइक का नया अवतार, दो राइडिंग मोड के साथ जानें कितनी है कीमत

चीन की इस ब्रांड ने भारत में उतारा अपनी बाइक का नया अवतार, दो राइडिंग मोड के साथ जानें कितनी है कीमत
CF Moto 300NK के मौजूदा मॉडल की तस्वीर

इस बाइक के पिछले मॉडल पर 292cc का सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया था। जो 25 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 28 hp की पावर देता था। फिलहाल इस बात को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता कि अपडेट मॉडल के वजन पर कुछ असर पड़ेगा या नहीं।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। BS6 CF Moto 300Nk Launched: चीन की वाहन निर्माता कंपनी CFMoto ने भारतीय बाजार में अपनी BS6 300NK स्ट्रीटफाइटर को लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत 2.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कीमत की घोषणा कर दी है, हालांकि ब्रांड ने अब तक BS6 बाइक के स्पेक्स को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन माना जा रहा है कि यह नया मॉडल BS4 मॉडल के समान ही होगा।

इस बाइक के पिछले मॉडल पर 292cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया था। जो 25 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 28 hp की पावर देता था। बाइक का कुल वजन 151 किलोग्राम था, फिलहाल इस बात को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता कि अपडेट किए गए मॉडल के वजन पर कुछ असर पड़ेगा या नहीं। BS6 CFMoto 300NK पर गियरबॉक्स के लिए एक स्लिपर क्लच के साथ एक 6-स्पीड इकाई दी जाएगी।

कम डीलरशिप के साथ मौजूद: BS6 CF Moto 300NK स्ट्रीटफाइटर में दो राइड मोड को शामिल किया गया है। CFMoto वर्तमान में सिर्फ चार डीलरशिप के साथ भारत में काम कर रहा है। वहीं भारतीय बाजार में ब्रिकी भी महज कुछ ही आंकड़ों तक सीमित है। यहां ध्यान देने वाली बात है, कि कंपनी सेगमेंट में बड़े खिलाड़ियों को चुनौती देने का इरादा रखती है, लेकिन सीमित जगह पर उपलब्ध होने के कारण लोगों तक इसके वाहन नहीं पहुंच पाते हैं।

कीमत में नहीं हुआ कोई बदलाव: बताते चलें कि यह वही कीमत है जिस पर 2019 में इस स्ट्रीटफाइटर बाइक को लॉन्च किया गया था। यानी कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है। बताते चलें, कि यह कंपनी की सेगमेंट में सबसे सस्ती पेशकश थी। जो भारत में केटीएम 390 ड्यूक, बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और होंडा सीबी 300 आर जैसे हैवीवेट मोटरसाइकिल को टक्कर देती है।