‘चेहरे’ का FIRST LOOK हुआ आउट, इस दिन रिलीज होने वाली है फिल्म

'चेहरे' का FIRST LOOK हुआ आउट, इस दिन रिलीज होने वाली है फिल्म

अमिताभ और इमरान इस फिल्म में पहली बार एक साथ नजर आएंगे

यह फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट को बदल दिया गया है.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) जल्द ही रूमी जाफरी निर्देशित की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे’ में एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्माता आनंद पंडित हैं. इस फिल्म का निर्माण मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है. यह फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

शुक्रवार को इमरान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया. इस पोस्टर में इमरान के साथ अमिताभ बच्चन बिलकुल नए अवतार में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में दोनों का लुक बहुत ही जबरदस्त लग रहा है. फिल्म के इस फर्स्ट लुक के जरिए यह भी बता दिया गया है कि अब यह फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 

 अमिताभ और इमरान इस फिल्म में पहली बार एक साथ नजर आएंगे. बता दें, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में अपने 50 साल पूरे किए. आज से पचास साल पहले अमिताभ बच्चन की पहली हिंदी फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म का नाम है ‘सात हिंदुस्तानी’ जिसके निर्देशक ख्वाजा अहमद अब्बास हैं.