चैपल का बड़ा बयान कहा, जब भी विराट को देखता हूंं तो…

LatestNews1: पूर्व अंपायर इयान चैपल ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब भी वे विराट कोहली को देखते हैं तो उन्हें उनमें एक अच्छे खिलाडी के साथ-साथ एक शानदार मॉडल भी दिखाई देता है। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें हमेशा से ही सचिन, विराट और जैक कैलिस को क्रीज पर देखना पसंद रहा है। ये तीनों ही शानदार खिलाडी हैं।

गोल्ड ने कहा, ‘सचिन भी मुझे पसंद थे और शायद विराट. मैं अपने आप को बदनसीब मानता हूं कि मैं रिकी पोंटिंग की ब्ल्लेबाजी ज्यादा समय तक एंजाय नहीं कर पाया. वह बेहतरीन कप्तान थे.’ विराट के बारे में पूर्व अंपायर ने कहा ‘वह उन खिलाड़ियों में से हैं जो थोड़े बहुत सचिन जैसे हैं. पूरा भारत उनके पीछे रहता है, लेकिन आपको (इसका) पता नहीं चलेगा.’

पूर्व अंपायर ने कहा, विराट बहुत बातूनी हैं आप उनके साथ लंबे समय तक बात कर सकते हैं और उनकी यह खासियत है कि वे सामने वाले को बोर नहीं होने देते. जब आप विराट को देखते हो तो आपको लगता है कि कोई पुरुष मॉडल है, बड़ा आदमी, लेकिन वह खेल के बारे में काफी कुछ जानते हैं, इसके इतिहास के बारे में भी. शानदार शख्सियत.’

बता दें कि कोहली ने अभी वनडे में 43 शतक लगाए हैं और सचिन की बराबरी के लिए उन्हें केवल छह शतकों की जरूरत है. कोहली ने अब तक 248 मैचों की 239 पारियों में 11,867 रन बनाए हैं और वह वनडे में 12,000 के आंकड़े से केवल 133 रन पीछे हैं. वनडे में सबसे कम पारियों में 8,000, 9,000, 10,000 और 11,000 रन बनाने का रिकॉर्ड भी कोहली नाम पर है.

हाल ही में डेल स्टेन ने चैपल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने एक बार सचिन तेंडुलकर को ग्वालियर में उनकी गेंद पर LBW आउट करार नहीं दिया था और उसी वनडे मैच में सचिन ने 200 रन बनाकर इतिहास रचा था।