जब असल जिंदगी में गुंडों से लड़े सनी देओल तो गुंडों का हुआ बुरा हाल

बॉलीवुड स्टार सनी देओल अपनी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन सीन करने के लिए जाने जाते हैं। आज भी लोग उनकी फिल्मों में किये गए उनके एक्शन सीन देखना काफी पसंद करते हैं। सनी पाजी सिर्फ फिल्मों में ही एक्शन सीन नही करते बल्कि अपनी असल जिंदगी में भी उन्होंने कई लोगों के साथ एक साथ लड़ाई लड़ी है। जिसके बारें में आज हम आपको बताने वाले हैं।

एक बार सनी पाजी की लड़ाई असली गुंडों के साथ हो गई थी। सनी पाजी के साथ हुई इस घटना का खुलासा उनके भाई बॉबी देओल ने कपिल शर्मा के शो पर किया था। बॉबी ने बताया कि एक बार हम फिल्म बेताब की शूटिंग के लिए जा रहे थे। इस दौरान गाड़ी में तेल भरवाने के लिए हम एक पेट्रोल पंप पर रुके हुए थे। तभी वहां कुछ गुंडे आ गए और उनकी किसी बात को लेकर सनी पाजी के साथ लड़ाई हो गई।

बॉबी देओल ने बताया की वैसे तो सनी देओल घर में काफी शांत रहते हैं। वो मारधाड़ या गुस्सेल स्वभाव सिर्फ फिल्मों में ही दिखाते हैं। लेकिन असल जिंदगी में वो काफी नर्म स्वभाव वाले इंसान है। बॉबी ने बताया कि उस दिन पाजी ने उन सभी गुंडों की जमकर पिटाई की। जिसके बाद वो सभी गुंडे वहां से भाग गए। और फिर हम भी वहां से चले गए।

बात करें सनी देओल के वर्कफ्रंट के बारें में तो 20 सितम्बर को इनके निर्देशन में बनी उनके बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म आने वाली है। जिसको लेकर लोगों में काफी ज्यादा उत्सुकता भी बनी हुई है। इसके अलावा सनी पाजी को लेकर ख़बरें हैं कि आने वाले समय में उनकी भी कई फ़िल्में रिलीज़ हो सकती हैं।