जब मेढक की वजह से फोन चार्ज नहीं कर पाए अक्षय कुमार

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक मजेदार वाकया साझा किया। उन्होंने बताया कि एक मेढक के चलते उनका फोन चार्ज नहीं हो पाया। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें चार्जिग सॉकेट पर एक मेढक अपना कब्जा जमाए हुए दिखाई दे रहा है। अभिनेता ने इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, “मैं अपना फोन चार्ज करना चाहता था लेकिन साफ है कि मुझे कहीं और देखना पड़ेगा। इस वाले में तो किसी और ने कब्जा कर लिया है।” फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर इस तस्वीर को अब तक 8 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। अक्षय ने अपनी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की दिल्ली और आगरा शूटिंग शेड्यूल पूरी कर ली  है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, एक क्रॉस-कल्चरल लव स्टोरी बताने वाली फिल्म में सारा अली खान, धनुष और निमरत कौर भी हैं। अक्षय ने अपनी आगामी स्पाई थ्रिलर ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है, और वह पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में काम कर रहे हैं।

(Photo : instagram)

मुंबई, 2 जनवरी (आईएएनएस)| बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक मजेदार वाकया साझा किया। उन्होंने बताया कि एक मेढक के चलते उनका फोन चार्ज नहीं हो पाया। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें चार्जिग सॉकेट पर एक मेढक अपना कब्जा जमाए हुए दिखाई दे रहा है।

अभिनेता ने इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, “मैं अपना फोन चार्ज करना चाहता था लेकिन साफ है कि मुझे कहीं और देखना पड़ेगा। इस वाले में तो किसी और ने कब्जा कर लिया है।”

फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर इस तस्वीर को अब तक 8 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

अक्षय ने अपनी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की दिल्ली और आगरा शूटिंग शेड्यूल पूरी कर ली  है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, एक क्रॉस-कल्चरल लव स्टोरी बताने वाली फिल्म में सारा अली खान, धनुष और निमरत कौर भी हैं। अक्षय ने अपनी आगामी स्पाई थ्रिलर ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है, और वह पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में काम कर रहे हैं।