जब सलमान खान ने अजय देवगन के लिए छोड़ा था, अक्षय कुमार का यह अरबों का प्रोजेक्ट

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान के रियल लाइफ में बहुत कम ही दोस्त हैं। और सलमान खान अपने दोस्तों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। उनके खास दोस्तों में से एक अजय देवगन भी हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने एक बार अक्षय कुमार और करण जौहर के साथ मिलकर एक फ़िल्म बनाने की घोषणा की थीं। सलमान खान और करण जौहर फ़िल्म को प्रड्यूस कर रहे थे। और फ़िल्म में मुख्य किरदार अक्षय कुमार निभाने वाले थे। फ़िल्म सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित थी।

लेकिन फ़िल्म के घोषणा करने के कुछ समय बाद अचानक सलमान खान ने इस फ़िल्म से अपने हाथ खींच लिए। इनका कारण रह था, की उसी सब्जेक्ट में अजय देवगन भी अपनी अगली फिल्म ‘सन्स ऑफ सरदार’ की घोषणा पहले ही कर चुके थे। और सलमान खान के भी उसी सब्जेक्ट में अपनी फिल्म बनाने की घोषणा करने के कारण अजय देवगन उसने काफी नाराज हो गए थे।

जिसके बाद सलमान खान ने एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान अजय देवगन से जाकर मुलाकत की। जिसके बाद सलमान खान इस प्रोजेक्ट से अलग हो गए। बाद में इस फ़िल्म को सिर्फ करण जौहर ने प्रड्यूस किया और फ़िल्म ‘केसरी’ नाम से रिलीज हुई। ओर इसी सब्जेक्ट में बनने वाली अजय देवगन की अगली फ़िल्म ‘सन्स ऑफ सरदार’ फिलहाल रोक दी गयी है। अजय देवगन अपनी फ़िल्म के लिए एक अच्छा निर्देशक तलाश रहे हैं।