जयपुर में कोरोना से हाहाकार, मंगलवार को टूटे सारे रिकार्ड

LatestNews1: राजस्थान की राजधानी जयपुर में कोरोना वायरस अपने पैर पसारता ही जा रहा है। जयपुर कोरोना का बड़ा जोन बन गया है। मंगलवार को जयपुर ने मरीजों के मामले में सारे रिकार्ड तोड़ दिये। जयपुर  में मंगलवार को अब तक के एक दिन में मिले मरीजों की संख्या सर्वाधिक रही।

मंगलवार को आई रिपोर्ट में जयपुर में 89 मरीजों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके साथ ही एक तथ्य और भी निकल कर आया कि इन 89 मरीजों में से 82 मरीज प्रवासी हैं। जयपुर के साथ-साथ  धौलपुर में भी मरीजों के मिलने का तांता लगा हुआ है। मंगलवार को धौलपुर में 49 नए मरीज पाए गए हैं।

राजस्थान सरकार का आदेश: निजी स्कूल नहीं बदल सकेंगे ड्रेस कोड

एक ही दिन में इतनें मरीज मिलने से स्वास्थय विभाग चिंता में आ गया है। इन मरीजों में कई मरीज विदेशी हैं तो कुछ दूसरे राज्य के प्रवासी हैं।

मंगलवार को आई इस रिपोर्ट को मिलाकर राजधानी जयपुर में अब तक 3 हजार के लगभग कोरोना पॉजिटिव केस आ चुके हैं और इन पॉजिटिव केसों में से करीब 150 मरीजों की मौत भी कोरोना महामारी से हो चुकी है।

राजस्थान: अब घर बैठे निकाल सकेंगे पेंशन, नहीं लगना पड़ेगा लाइन में, सरकार ने तैयार की योजना

हांलांकि अभी जयपुर में केवल 511 मरीज ही पॉजिटिव हैं बाकी के लगभग 2 हजार 300 से अधिक मरीजों को रिकवर होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

मंगलवार को झालावाड में 3 मरीज, जयपुर में 89 मरीज, धौलपुर में 49 मरीज, भीलवाड़ा में 10 मरीज, दौसा में 1 मरीज, झुंझुनूं में 4 मरीज, सिरोही में 10 मरीज, बाड़मेर में 10 मरीज, अजमेर में 3 मरीज, भरतपुर में 14 और अलवर में 7 मरीज दर्ज किए गए हैं।