जर्सी के लिए शाहिद कपूर को मिल रहे इतने करोड़ रुपए, प्रॉफिट शेयर में हिस्सा भी लेंगे

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ की सफलता का जश्न मना रहे है। बता दे शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इसी बीच हाल ही में शाहिद कपूर की अगली फिल्म की घोषणा हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहिद तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक में मुख्य किरदार निभाने वाले है। शहीद की ये फिल्म 28 अगस्त 2020 को रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहिद अपनी आने वाली फिल्म के लिए बतौर फीस बड़ी रकम चार्ज कर रहे है।

जानिए विस्तार से –

35 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे है शाहिद

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की माने तो ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक के लिए मेकर्स बतौर फीस शाहिद कपूर को 35 करोड़ रुपए दे रहे है। वहीं फिल्म से जुड़े सूत्रों की माने तो शाहिद फीस के अलावा फिल्म के प्रॉफिट शेयर में से 30 प्रतिशत हिस्सा भी लेंगे। वहीं शाहिद अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है।

जानिए तेलुगु फिल्म जर्सी के बारे में

बता दे जर्सी इसी साल 19 अप्रैल को रिलीज हुई थी। जिसमें साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार नानी मुख्य किरदार में नजर आए थे। क्रिकेट पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। शाहिद इस फिल्म में अपने अंदाज में एक्टिंग करते नजर आने वाले है। ‘जर्सी’ का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी ने किया था। हिंदी रीमेक का डायरेक्शन भी गौतम ही कर रहे है।