जल्दबाजी में मत लेना कोई फोन, क्योंकि 7 जनवरी को लॉन्च हो रहा है Realme का यह 5G फोन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां हर दिन एक से बढ़कर एक बेहद ही लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है जिससे फोन को लेकर कंपनियों के बीच तगड़ी प्रतिस्पर्धा चल रही है। कंपनियां बेहतर कैमरे, दमदार बैटरी और तेज प्रोसेसर के साथ स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं।

इस बीच रियलमी 7 जनवरी के दिन एक्स50 5जी स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। यूजर्स को इस फोन में दमदार प्रोसेसर और कैमरे का सपोर्ट मिलेगा। हालांकि, इस फोन को भारत में उतारा नहीं जाएगा, क्योंकि यहां अब तक 5जी नेटवर्क उपलब्ध नहीं है आइए तो जानते हैं Realme X50 के स्पेसिफिकेशन के बारे में..

Realme X50 के स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इस फोन में 6.67 इंच का कर्व्ड फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी चिपसेट का इस्तेमाल किया है। कैमरे की बात करें तो इस फ़ोन में चार कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 8 मेगापिक्सल का ultrawide, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मौजूद है।

जबकि सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए यूजर्स को 32+8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन में 6/8 जीबी की रैम और 128/256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन एंड्रॉयड 10.0 ColorOS 7 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेंगे।