जिनके पास है जियो सिम उनके लिए आ गयी बहुत बड़ी खुशखबरी, ट्राई ने जारी किया फरमान !

बीते सोमवार को ट्राई कार्यालय में 3 घंटे की बैठक के बाद, ट्राई के शीर्ष अधिकारियों ने ये महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं। जिसमें Jio को यह कहते हुए नोटिस जारी किया गया था कि कंपनी को अपने सभी प्लान्स की कीमतें 6 दिनों के भीतर 32% कम कर देनी चाहिए।
ग्राहकों में खुशी की लहर दौड़ गईट्राई के इस फैसले से ग्राहकों में खुशी की लहर दौड़ गई, ट्राई के अधिकारियों ने बैठक के बाद प्रेस को बताया कि सभी टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान ट्राई के कारण महंगे नहीं हुए। ट्राई के नोटिस के बाद, Jio ऑफ़र को 32% कमी के साथ नीचे अनुमानित मूल्य पर उपलब्ध कराया जा सकता है।
6 दिन में सस्ता होगा प्लान72 रुपये का प्लान जो 1.5GB डेटा देता है, साथ ही अन्य नेटवर्क के लिए 300 मिनट मुफ्त है। Jio Unlimited Calling और 100 International SMS भी दिए जा रहे हैं। इन सभी के साथ Jio के सभी एप्स की सदस्यता मुफ्त होगी, जिनकी वैधता 28 दिनों की होगी।
219 रुपये की एक योजना जो प्रति दिन 2GB डेटा और अन्य नेटवर्क के लिए 1000 मिनट मुफ्त प्रदान करती है। Jio Unlimited Calling और 100 International SMS भी दिए जा रहे हैं। इन सभी के साथ, Jio को एक एप्लिकेशन सदस्यता मिलेगी, जिसकी वैधता 56 दिनों की होगी।