जैसे ही Samsung ने लॉन्च किया अपना ये फ़ोन, हर कोई भूल गया रेडमी, ओप्पो , और वीवो को

आज हम बात करने वाले है Samsung कंपनी के एक ऐसे फोन के बारे में जिसके लॉन्च होने पर लोग रेडमी, ओप्पो और वीवो फोन्स को भूल गये है, क्योंकि इस फोन बहुत ही दमदार फीचर्स दिए गए है और जानकारी के अनुसार Samsung Galaxy A51 अगले हफ्ते से मिलना शुरू हो जाएगा।
फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड ​Infinity-O डिस्प्ले दिया गया है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2040×1080 पिक्सल है। फोन को Exynos 9611 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें मौजूद स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड भी किया जा सकता है। फोन में 4000mAh की दमदार बैट्री दी गयी है जो की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।
बाकी के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है वहीं, दूसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, तीसरा 12 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और चौथा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा है। वहीं यूजर्स 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे से खूबसूरत सेल्फी क्लिक कर सकते हैं।इस ऐप पर मिलते है सबसे कम दाम में प्रोडक्ट :इस ऐप का नाम Ztore है, आप इस ऐप को playstore से डाउनलोड कर सकते है, डाउनलोड करने के लिए आप पहले playstore पर जाए और वह Ztore लिखकर सर्च करें, जिस से आपको यह ऐप मिल जाएगी।