टाटा द्वारा खरीदी गई यह कंपनी भारत में ला रही है यह शानदार एसयूवी, गजब है इस एसयूवी का लुक

टाटा मोटर्स द्वारा खरीदी गई कंपनी लैंड रोवर भारत में अपनी सबसे लोकप्रिय एसयूवी इवोक के नए मॉडल को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इवोक एसयूवी के नए 2020 मॉडल को लैंड रोवर भारत में 30 जनवरी को लॉन्च करने वाली है। इस एसयूवी के नए मॉडल की खास बात यह है इसका लुक अब पहले के मुकाबले काफी बेहतरीन है।
कार का यह नया डिज़ाइन काफी हद तक कंपनी की वेलार एसयूवी से मिलता जुलता है। इस एसयूवी में 2 लीटर का पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा जो 247 बीएचपी का पावर 365 न्यूटन मीटर के टार्क पर प्रदान कर पाने में सक्षम होगा। साथ ही इस कार में 1.5 लीटर का एक हाइब्रिड पेट्रोल इंजन भी देखने को मिलेगा जो 49 वोल्ट की बैटरी से जुड़ा हुआ होगा।
बैटरी के साथ यह इंजन 197 बीएचपी का पावर 280 न्यूटन मीटर के टार्क पर प्रदान कर पाने में सक्षम होगा। नई 2020 लैंड रोवर इवोक जितनी बाहर से नई है उतने ही नए फीचर्स भी इसके अंदर दिए गए हैं। इस कार में ड्यूल टच स्क्रीन सिस्टम देखने को मिलेगा साथ ही इसमें केबिन के लिए एयर प्यूरीफायर भी देखने को मिलेगा। फिलहाल भारत में लैंड रोवर इवोक की कीमत 60 लाख रुपये से शुरू होती है। तो ऐसे में इस नए मॉडल की कीमत 65 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।