टेलर स्विफट की राष्ट्रपति ट्रंप को धमकी कहा- नवंबर में वोट-आउट

LatestNews1: अमेरिका में पिछले दिनों हुई अश्वेत की मृत्यु का मामला तूल पकडता जा रहा है अब अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफट ने एक टवीट करके राष्ट्रपति ट्रम्प की समस्याएं बढा दी हैं। सिंगर द्वारा किया गया टवीट वायरल हो गया और उस टवीट को 20 लाख से भी ज्यादा लाइकस और 4 लाख से भी ज्यादा रिटवीट किया गया है।

टेलर ने अपने इस ट्वीट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर अश्वेत व्यक्ति जॉर्ज फ्लॉइड की हत्या वाले मामले में तंज कसा है। उन्होंने लिखा है- ‘नस्लियता और व्हाइट सुप्रीमेसी में पूरी प्रेसीडेंसी को झोकने का बाद, अब आप हिंसा की धमकी देने से पहले नैतिकता की बात कर रहे हैं?, ‘वेन द लूटिंग स्टार्ट, शूटिंग स्टार्ट’।? हम आपको नवंबर में वोट आउट कर देंगे।’ 

अमेरिका में अब इस मामले पर विरोध प्रदर्शन जारी हैं। तमाम हॉलीवुड स्टार्स जैसे बियॉन्से, कार्डी बी, टेलर स्विफ्ट, जॉन बोयेगा, जॉन चीडो, स्टीव कोरैल, निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा, रिहाना, बेला हदीद और जैनेल मौने जैसे सेलिब्रिटीज भी प्रोटेस्ट में शामिल हुए लोगों को मदद के लिए आगे आ चुके हैं। 

सभी ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से जॉर्ज फ़्लॉयड के लिए न्याय मांगा है। प्रियंका के पति निक जोनस और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी जॉर्ज फ़्लॉयड मौत पर दुख जताया है और इंसाफ के लिए आवाज उठाई है।

बता दें अमेरिका के मिनियापोलिस में अश्वेत व्यक्ति जॉर्ज फ्लॉइड की पुलिस द्वारा हत्या के आरोप का मामला बढ़ता जा रहा है। इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक श्वेत पुलिस अधिकारी जॉर्ज फ़्लॉयड की गर्दन अपने घुटने से दबाता दिख रहा है। जिसके बाद जॉर्ज फ़्लॉयड नाम के अश्वेत व्यक्ति की मौत हो जाती है। इस घटना ने तूल पकड़ लिया है। शहर की स्थिति को देखते हुए आपातकाल की घोषणा भी की है।