डांस करने बुलायी लड़की से दो लोगों ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

लड़की की बुकिंग कराने वाली महिला, होटल का मैनेजर सहित दोनों आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजे दिया है। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने हृयूमन ट्रेफिकिंग से जुड़ी धाराएं 370, 370ए, 376डी, 417, 109, 34, एससीएसटी के तहत मामला कायम किया है।

human-trafficking-chhatarpur

 छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र के एक बदनाम होटल पूनम महल में देवेन्द्रनगर से डांस के लिए बुलायी गई एक लड़की के साथ रेप की वारदात सामने आयी है। पुलिस ने रेप के आरोप में दो युवकों सहित लड़की की बुकिंग कराने वाली महिला और होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला 16 अक्टूबर का है। पीड़िता ने बीते दिन सिटी कोतवाली छतरपुर में इस मामले की शिकायत की गई। पुलिस ने जीरो पर कायमी कर बमीठा थाना पुलिस को केस सुपुर्द कर दिया था, जिसके बाद थाना प्रभारी हेमंत नायक ने मामले के सभी चारों आरोपियों की गिरफ्तारी कर उन्हें जेल भेज दिया है।

ऐसे हुई वारदात

बमीठा थाना प्रभारी हेमंत नायक ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला के मुताबिक वह देवेन्द्रनगर की रहने वाली है और शादी -पार्टियों में डांस करने का काम करती है। 16 अक्टूबर को महाराजपुर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला पूजा प्रजापति उर्फ आरती ने उसे बमीठा क्षेत्र में डांस के एक कार्यक्रम के लिए बुक किया था। वह जब 16 अक्टूबर को यहां आयी तो उसे बमीठा थाना क्षेत्र के होटल पूनम महल में ठहराया गया।

यहां पर दो लोग आए जिनके नाम राजेश पिता प्रेमलाल यादव निवासी टौरिया टेक एवं अमित उर्फ अमर राय पिता धनीराम निवासी मंडला थे। उक्त दोनों ने लड़की के साथ होटल में बुक किए गए दो कमरों में बारी-बारी से जबर्दस्ती बलात्कार किया और फिर छोड़कर भाग गए। महिला ने किसी तरह छतरपुर शहर पहुंचकर कोतवाली में रेप की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद सभी आरोपियों को पकड़ा गया और पाया गया कि होटल पूनम महल के मैनेजर मनोज कुमार उर्फ छोटू निवासी मुजफ्फनगर के द्वारा बगैर किसी दस्तावेज उक्त अपराध घटित करने के लिए ही होटल के कमरे दिए गए थे। पुलिस ने इस मामले में उसे भी आरोपी बनाया है और सभी को जेल भेज दिया है।

आरोपियों पर लगाई गईं हृयूमन ट्रेफिकिंग की धाराएं

बमीठा थाना पुलिस ने इस मामले को गंभीर धाराओं में दर्ज किया है। पुलिस ने हृयूमन ट्रेफिकिंग से जुड़ी धाराएं 370, 370ए, 376डी, 417, 109, 34, एससीएसटी के तहत मामला कायम किया है।

बदनाम है होटल पूनम महल

छतरपुर-पन्ना मार्ग पर मंडला के पहले मिलने वाला होटल पूनम महल लंबे समय से बदनाम है। कई बार ऐसी खबरें सामने आयीं जिनमें पता लगा कि उक्त होटल में इसी तरह की अश्लील गतिविधियां संचालित होती हैं।