ड्रीम गर्ल Review:आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूच स्टारर ड्रीम गर्ल, शुक्रवार 13 सितंबर को रिलीज़ हो रही है और फिल्म का पहला रिव्यू,

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूच स्टारर ड्रीम गर्ल, शुक्रवार 13 सितंबर को रिलीज़ हो रही है और फिल्म का पहला रिव्यू, कमाल आर खान यानि कि KRK ने दिया है। अब यूं तो केआरके को कोई भी फिल्म कम ही पसंद आती है लेकिन उन्होंने ड्रीम गर्ल की जमकर तारीफ करते हुए इस फिल्म को 100 फीसदी ब्लॉकबस्टर का दर्जा दिया है।

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि डायरेक्टर राज शांडिल्य ने फिल्म पर इतना अच्छा काम किया है कि वो बॉलीवुड के अगले बड़े डायरेक्टर बन सकते हैं और प्रोड्यूसर, उनके पीछे पीछे अपनी फिल्म साईन करवाने के लिए लाइन लगाएंगे।

वहीं आयुष्मान की तारीफों के पुल बांधते हुए केआरके का कहना है कि इस फिल्म में भी वो अपने बेस्ट फॉर्म में हैं। इसी के साथ ये भी साफ हो चुका है कि डायरेक्टर तभी अच्छी फिल्म बना सकता है जब उनसे खुद वो फिल्म लिखी है। राज शांडिल्य बॉलीवुड के सबसे बड़े निर्देशकों में शामिल होंगे।

केआरके की मानें तो बॉलीवुड इस समय अपने बेस्ट टाइम में चल रहा है क्योंकि इसके पास ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना और रणबीर कपूर जैसे स्टार्स हैं जो बेहतरीन अभिनेता भी हैं।

बात करें ड्रीम गर्ल की तो फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही लोगों में फिल्म को लेकर काफी उत्साह हैं। हम भी आपको बताते हैं कुछ मज़ेदार कारण जिसे पढ़कर आपको तुरंत फिल्म का टिकट कटवा लेना चाहिए –

कहानी

फिल्म की कहानी और प्लॉट दोनों ही काफी दिलचस्प लग रहे हैं। वहीं फिल्म की कहानी में उतनी ही ताज़गी नज़र आ रही है। काफी समय से बॉलीवुड ने कुछ नया और हटके नहीं देखा है, ऐसे में ड्रीम गर्ल अब वो कमी पूरी करेगी।

कॉमेडी

फिल्म कॉमेडी है और इसे लिखा है राज शांडिल्य ने। राज, इससे पहले सोनी टीवी के लिए कॉमेडी सर्कस के लेखक रह चुके हैं जो कि एक सुपरहिट शो था। तो ज़ाहिर सी बात है कि फिल्म में अगर कॉमेडी मिलेगी तो झक्कास लेवेल की मिलेगी।

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना एक बेहतरीन एक्टर हैं और कोई भी फिल्म केवल इसलिए ही देख लेनी चाहिए क्योंकि उसके हीरो आयुष्मान खुराना है। क्योंकि जहां आयुष्मान खुराना है वहां गलती की संभावनाएं काफी कम हो जाती हैं।

नुसरत भरूच

नुसरत भरूच की युवाओं में एक अलग ही फैन फॉलोइंग है। और उनका दर्शक वर्ग आज तक उनसे निराश नहीं हुआ है। प्यार का पंचनामा से लेकर सोनू के टीटू की स्वीटी तक। ऐसे में यहां भी वो निराश करेंगी, ऐसी संभावना बेहद कम है।

डायरेक्टर

राज शांडिल्य एक शानदार लेखक हैं। और अब जब वो निर्देशन में कदम रख रहे हैं तो उनकी तारीफें होना लाज़िमी हैं। उन्होंने कॉमेडियम कपिल शर्मा के लिए लगभग 200 स्क्रिप्ट्स लिखी हैं तो ज़ाहिर सी बात है कॉमेडी पर उनकी पकड़ बेजोड़ है।

डायलॉग्स

फिल्म के ट्रेलर से ही साफ है कि फिल्म में पंचलाइन और Oneliners की भरमार होने वाली हैं। यानि कि शानदार डायलॉग्स और आपका पैसा वसूल मनोरंजन।

आयुष्मान का दूसरा रूप

आयुष्मान का पूजा वाला रूप देखने के लिए हर कोई उत्साहित है। फिल्म में उनका पूजा बनना फिल्म को किस तरफ लेकर जाएगा, ये देखना काफी दिलचस्प होगा।  

युवाओं की फिल्म

आयुष्मान खुराना युवाओं के हीरो हैं और ड्रीम गर्ल युवाओं की फिल्म। ऐसे में ड्रीम गर्ल की मार्केटिंग और प्रमोशन भी उसी स्तर पर किया गया है।

मस्ती और ठहाके

कुल मिलाकर फिल्म आपको केवल मनोरंजन, मस्ती और ठहाके देने वाली है। इसलिए फिल्म को मिस कर देने जैसा कोई पॉइंट फिलहाल हमें तो नहीं दिखता। हम तो आपको यही सलाह देंगे कि कल के टिकट कटवा लीजिए।

चाहिए बॉक्स ऑफिस

हर फिल्म को दर्शकों का प्यार और हौसलाअफज़ाई के लिए अच्छी बॉक्स ऑफिस शुरूआत चाहिए होती है। ड्रीम गर्ल भी वही फिल्म है और उम्मीद है कि इसे दर्शकों का उतना ही प्यार टिकट खिड़की तक मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *