तारक मेहता का उल्टा चश्मा: दिशा वकानी दयाबेन के रूप में अपनी वापसी कर रही हैं

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से चल रहे और लोकप्रिय टीवी शो में से एक है। जेठालाल और दयाबेन के किरदार प्रशंसकों के पसंदीदा रहे हैं। हालांकि, प्रशंसकों के बहुत कुछ, दो साल के बाद से, दिशा वकानी उर्फ ​​दयाबेन टीएमकेओसी से दूर हो गई हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक लंबे समय से चल रहे और लोकप्रिय टीवी शो में से एक है। जेठालाल और दयाबेन के किरदार प्रशंसकों के पसंदीदा रहे हैं। हालांकि, प्रशंसकों के बहुत ज्यादा निराश, दो साल के बाद से, दिशानी उर्फ ​​दयाबेन टीएमकेओसी से दूर हो गई हैं और श्रृंखला के प्रशंसक उनके लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बेपनाह के लिए, दिशा ने 2015 में मयूर पांड्या के साथ शादी के बंधन में बंधी और बाद में, उन्होंने एक मातृत्व अवकाश लिया और शो में वापस नहीं आईं। तब से लेकर अब तक कई खबरें सामने आई हैं कि वह शो में वापसी कर रही हैं या नहीं।

कुछ रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि निर्माता उसकी अनप्रोफेशनलिज्म से परेशान हैं क्योंकि वह अपनी गर्भावस्था के बाद के शो में शामिल नहीं हुई थी। कई रिपोर्टों में दावा किया गया था कि एमी त्रिवेदी या विभूति शर्मा जैसे अभिनेता अपने जूते में कदम रख सकते हैं, लेकिन आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं निकला है। 

और अब, एक चर्चा है कि उसने उसे शो में शामिल होने से चिढ़ाया है। शो के सेट से दिश की एक थकाऊ तस्वीर को एक हैंडल पर पोस्ट किया गया है, जो जाहिर तौर पर दिशा का आधिकारिक है। और जल्द ही प्रशंसकों ने टिप्पणी करना शुरू कर दिया और उसे शो में वापस जाने के लिए कहा।

दिलीप से पूछा गया कि क्या दिशा को जगह मिल रही है या नहीं, जिस पर उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता, कभी नहीं कहना। दया दयाबेन के रूप में वापसी कर सकती है। मैं उम्मीद कर रहा हूं और अपनी उंगलियां पार कर रहा हूं। ”उन्होंने यह भी कहा कि वह नए दयाबेन के साथ काम कर रहे हैं।