तीसरे दिन ‘कमांडो 3’ ने धाकड़ कमाई से रच दिया इतिहास, जानें हिट हुई या फ्लॉप

नवंबर की आखिरी फिल्म कमांडो 3 थी, जो सिनेमाघरों में 29 नवंबर को ही रिलीज हो गई है। बता दे कि 29 नवंबर को कमांडो 3 के साथ अनुपम खेर की होटल मुम्बई भी रिलीज हुई है, हलांकि होटल मुम्बई फिल्म का कमांडो 3 पर बिल्कुल भी असर नही पड़ा है। यूं कहा जाए तो होटल मुम्बई के बावजूद विद्युत जामवाल की कमांडो 3 बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। थियेटर में बाला, पागलपंती और मरजावां पहले से ही लगी हुई है, लेकिन इन फिल्मों के बीच कमांडो 3 दर्शकों का ध्यान खींचने मे सफल साबित हुई है।

कमांडो 3 फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.74 करोड़ की ओपनिंग की थी, उसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने 5.64 करोड़ की कमाई कर के नेट 10.38 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। बता दे कि कमांडो 3 सिनेमाघरों में पहले दोनों पार्ट से काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वैसे रिलीज से पहले इस फिल्म पर फ्लॉप होने का खतरा मंडरा रहा था, लेकिन अब ये फिल्म फ्लॉप होने से बच गई है। क्योंकि फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ का कलेक्शन किया है।

तीसरे दिन की कमाई के बाद कमांडो 3 का कलेक्शन 17 करोड़ के आंकड़े पर पहुंच गया है। यानि फिल्म ने पहले वीकेंड में 17 करोड़ का कारोबार किया है, वो भी अपने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर। कम बजट होने के चलते कमांडो 3 को हिट बताया जा रहा है, वैसे कमांडो 3 की कुल लागत 35 करोड़ बताई गई है। यानि फिल्म ने अपना आधा बजट मात्र तीन ही दिन में निकाल लिया है।

ये फिल्म अगर इसी तरह से बॉक्स ऑफिस पर कमाई करती रही, तो फिल्म पहले हफ्ते में 50 करोड़ का आंकड़ा आराम से छू लेगी। बता दे कि अच्छे रिव्यू के चलते दर्शक कमांडो 3 को देखने जा रहे है और बाद में वो इस फिल्म की खूब तारीफ भी करते है। फिल्म में एक से बढ़कर एक खतरनाक एक्शन सीन्स देखने को मिल रहे है, वैसे अभी देखते है कि फिल्म पहले हफ्ते में 50 करोड़ का आंकड़ा छू पाती है या नही।