तूफानी पारी खेलकर टीम इंडिया को मैच जिताने वाले रोहित का बयान आया सामने

बांगलादेश के खिलाफ राजकोट टी-20 में तूफानी पारी खेल टीम इंडिया को जीत दिलाने वाले भारत के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि हमारी सबसे बड़ी ताकत यह है कि हमारे पास दोनों स्पिनर बहुत स्मार्ट हैं और वे अपनी गेंदबाजी को अच्छी तरह समझते हैं। वे हमेशा कोच और कप्तान के साथ बातचीत करते हैं कि कैसे और बेहतरीन प्रदर्शन किया जाए। उन्होंने बहुत सारी घरेलू क्रिकेट खेली है। इससे स्थितियों में कैसे गेंदबाजी करनी है उन्हें अच्छी  तरह पता है।

रोहित ने वाशिंगटन सुंदरके प्रयासों को भी सराहा। उन्होंने कहा- सुंदर हमारे नए गेंदबाज रहे हैं और आज मैं यह समझना चाहता हूं कि वह काफी अच्छे हैं। रोहित ने कहा कि मैच के शुुरआती पलों में कुछ निर्णय हमारे लिए ठीक नहीं आए। हम काफी सुस्त थे, लेकिन ध्यान केंद्रित करने के लिए काम किया जाता है और वे भावनाएं हैं जो सामने आती हैं।

IND v BAN : Team india skipper Rohit sharma statement comes out

रोहित ने कहा कि हमें पता था कि यह पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी। हमें पता था कि ओस आ जाने के बाद इतना आसान नहीं होगा। इसलिए हमने इसका अधिक से अधिक फायदा उठाया। मैं कभी भी विपक्षी, विशेषकर गेंदबाजों को कम नहीं आंकता … इन सभी वर्षों में मैंने केवल अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की है जब मेरे हाथ में बल्ला है। 

IND v BAN : Team india skipper Rohit sharma statement comes out

रोहित ने कहा- मुझे पता था कि स्थितियां एकदम सही थीं। मैं बस यही करना चाहता था कि वह तैनात रहे। हमारा ध्यान अब सीरीज को अच्छी तरह से खत्म करने पर है। सीरीज खत्म होने के बाद हमने टेस्ट मैचों पर भी ध्यान देना है।