…तो इस वजह से अपनी इकलौती साली की शादी में नहीं पहुंचे थे शोएब मलिक

सानिया मिर्जा, अनम मिर्जा और शोएब मलिक

 भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की छोटी बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) ने गुरुवार को शादी की.  अनम (Anam Mirza) ने  भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे असद (Asad) से हुआ. शादी में बहुत सी बड़ी हस्तियों ने शिकरत की लेकिन शादी में अनम के जीजा यानि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक नहीं पहुंची. आपको बता दें कि सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है.  इसके बाद से सोशल मीडिया और हर जगह इस बात पर चर्चा होने लगे कि आखिर इकलौती साली की शादी में शोएब मलिक (Shoaib Malik) क्यों नहीं पहुंचे.  हालांकि अब यह वजह साफ हो गई है कि शोएब मलिक (Shoaib Malik) के शादी में ना पहुंचने की असली वजह क्या है.

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं शोएब मलिक

शोएब मलिक (Shoaib Malik) की शादी में ना पहुंच पाने की वजह क्रिकेट ही है. वह अपनी साली की शादी में शिरकत नहीं कर पाए क्योंकि वह बांग्लादेश (Bangladesh) में क्रिकेट खेल रहे हैं. शोएब मलिक (Shoaib Malik) बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में राजशाही रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं और गुरुवार को उनका मैच भी था जिसके कारण वह शादी के लिए हैदराबाद नहीं आ पाए. इस मुकाबले में  उनकी टीम को जीत हासिल हुई.

anam mirza, sania mirza,sports news
अनम मिर्जा सानिया मिर्जा की इकलौती बहन हैं

शोएब (Shoaib Malik) की टीम का मुकाबला ढाका प्लाटून के खिलाफ था. शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने इस मैच में नाबाद 36 रन बनाए थे और अपनी टीम को 9 विकेट से बड़ी जीत दिलाई थी. राजशाही रॉयल्स को 135 रनों का लक्ष्य मिला था जिसे उसने 18.2 ओवर में ही हासिल कर लिया. उनकी इस पारी के बाद वजह साफ हो गई थी कि आखिर वह शादी में क्यों नहीं पहुंचे.

anam mirza,sania mirza,sports news
अनम मिर्जा ने असद से गुरुवार को शादी की है

अनम मिर्जा का दूसरा निकाह

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं. सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की छोटी बहन अनम मिर्जा  (Anam Mirza) की यह पहली शादी नहीं है वह इससे पहले भी एक बार शादी कर चुकी हैं. अनम मिर्जा (Anam Mirza)  की पहली शादी नवंबर 2016 में हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से हुई थी.

दोनों ने काफी समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 2015 में पहले सगाई और फिर शादी की थी. हालांकि अनम मिर्जा (Anam Mirza) और अकबर रशीद की शादी ज्यादा दिन नहीं चली. शादी के लगभग दो साल बाद दोनों का तलाक हो गया. हालांकि तलाक के कारणों का पता नहीं चल सका.