थूक कर शादी में रोटियां बनाते शख्स का वीडियो वायरल, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शादी समारोह में शख्स ने तंदूर में रोटी सेकते समय थूक लगाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप
वायरल वीडियो देखने के बाद लोगों ने कहा कि शख्स की इस हरकत से कोरोना बीमारी फैल सकती है. वहीं कुछ अन्य लोगों ने कहा कि थूक लगी रोटी खाने से उनका धर्म भ्रष्ट हो गया. इस बीच हिंदू जागरण मंच की तरफ से आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया गया.

पुलिस (Police) ने बताया कि हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष सचिन सिरोही ने पुलिस स्टेशन हाजा में शिकायत दर्ज करवाई कि अरोमा गार्डन गढ़ रोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें नौशाद उर्फ सुहेल शादी में रोटियां बनाते समय थूक लगाता हुआ दिख रहा है.

इन धाराओं में आरोपी के खिलाफ केस हुआ दर्ज
शिकायत के मुताबिक, नौशाद के रोटियों पर थूक लगाने की वजह से खाना खाने वाले लोगों को कोरोना बीमारी हो सकती है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 269, 270, 118 और महामारी अधिनियम की धारा 03 की तहत नौशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया पर नौशाद का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह बीते 16 फरवरी का है. यह वीडियो मेरठ के अरोमा गार्डन गढ़ रोड थाना मेडिकल क्षेत्र में बनाया गया था. वीडियो नौशाद ने खुद बनाया था.

पूछताछ में आरोपी ने क्या बताया
आरोपी नौशाद को पुलिस ने शनिवार शाम को गिरफ्तार किया. जिसके बाद पुलिस ने नौशाद से पूछताछ की. इस दौरान नौशाद कबूल किया है कि वायरल वीडियो में दिख रहा व्यक्ति वही है. उसने रोटी बनाते समय थूक लगाया.