दरभंगा में नाबालिग ने लगाया डॉक्टर पर दुष्कर्म का आरोप, क्लिनिक में ही कर दी धुनाई

बिहार के दरभंगा जिले में एक नाबालिग ने क्लिनिक में ही डॉक्टर की चप्पल से पिटाई कर दी। लड़की ने डॉक्टर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़ित ने बताया कि वह केवटी थाना क्षेत्र में स्थित प्राइवेट क्लिनिक में काम करती है। आरोपी डॉक्टर उसे अच्छी नौकरी का लालच देकर गलत हरकतें करता रहता था। रविवार को भी उसने जबरदस्ती करने की कोशिश की। परेशान लड़की ने क्लिनिक में ही शोर मचाना शुरू कर दिया। शोरगुल सुन आस-पास के लोग जुट गए। पीड़िता ने उसी दौरान चप्पल से डॉक्टर की पिटाई कर दी।

डॉक्टर के क्लिनिक पर करती थी काम
घटना के बाद केवटी पुलिस ने हवाई अड्डे के पास स्थित क्लिनिक से आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि डॉक्टर रंजन केवटी PHC में नेत्र विभाग में कार्यरत है। वह निजी क्लिनिक भी चलाता है। पीड़िता पिछले दो महीने से उसी के क्लिनिक पर काम कर रही थी। अच्छी नौकरी दिलाने के नाम पर डॉक्टर ने पीड़िता से 30 हजार रुपए भी लिए हैं। वह क्लिनिक में काम के दौरान भी अक्सर उससे छेड़छाड़ करता था।

आरोपी का क्या है कहना
वहीं, दुष्कर्म के आरोप पर डॉक्टर राजन का कहना है कि लड़की उसकी बेटी की तरह है, दुष्कर्म का आरोप गलत है। लेकिन नौकरी के नाम पर पैसा लेने की बात को आरोपी ने स्वीकार किया है। उसने कहा है कि 30 हजार रुपया नौकरी दिलाने के नाम पर लिया था। वहीं, स्थानीय लोगों में यह भी चर्चा है कि नौकरी नहीं मिलने पर डॉक्टर पर वे लोग दबाव बना रहे हैं, जिन्होंने उसे पैसा दिया है। इसके बावजूद डॉक्टर उनके पैसे नहीं लौटा रहा है। पैसा वसूलने के लिए लड़की को बीच में कर यह साजिश रची गई।