दिल्ली जैसे महानगरों में काफी फेमस हो रहा है ये इलैक्ट्रिक व्हीकल

जयपुर। वर्तमान समय में ऑटोमोबाइल के बेतहाशा उपयोग से हो रहे प्रदूषण को कम करने के लिए, सरकार के द्वारा लोगों को और इंडस्ट्री को इलैक्ट्रिक मोबेलिटी की और शिफ्ट किया जा रहा है। ऐसे में देश में कई नए वाहन नजर आ रहे हैं। इन नये वाहनों में सबसे ज्यादा वाहन कम दूरी के लिए उपयोग किये जा रहे हैं ऐसे में एक वाहन तेजी से महानगरों में प्रचलित हो रहे हैं।

आपको बता दें, यूलू स्कूटर नाम का ये व्हीकल आज कल दिल्ली जैसे महानगरों में काफी प्रचलित हो रहे हैं। यूलू स्कूटर को और फेमस बनाने के लिए कंपनी की तरफ से एक और प्रचार योजना चलाई जा रही है। कंपनी लोगों को रात में स्कूटर चलाने के लिए फ्री टिकट्स दे रही है। जिसे आप यूलू एप के थ्रू उपयोग किये जा सकते हैं।

इलैक्ट्रिक स्कूटर लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। जिससे इसकी पोप्यूलेरिटी बढती जा रही है। ऐसे में इस स्कूटर के हाल ही में दिल्ली में लांच की जा रही इलैक्ट्रिक मोबेलिटी योजना के थ्रू कंपनी अपनी पोप्यूलेरिटी को गेन कर रही है।

गौरतलब है कि इलैक्ट्रिक व्हीकल यूलू कई लोगों के द्वारा रात में ट्रेवल करने के लिए, घूमने फिरने और यूज किये जाने के लिए उपयोग किया जा रहा है जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। इस यूलू इलैक्ट्रिक स्कूटर में आपको एक हैडलाइट ओर बैटरी बैकअप मिलता है जिसके साथ आप इसे काफी देर तक चला सकते है। तो एक बार अवश्य आनंद ने इस शानदार इलैक्ट्रिक स्कूटर का।