दिल्ली में हिंसा के बाद सरकार से नाराज़ हुए यह सितारे, ट्वीट कर कही यह बाते.

एक और जहाँ अहमदाबाद में जब दुनिया की दो सबसे बड़ी शख्सियत लोगों को संबोधित कर रही थीं, वही दूसरी तरफ देश की राजधानी दिल्ली सुलग रही थी दिल्ली के जाफराबाद में नागरिकता कानून और एनआरसी को लेकर हिंसा भड़क गई. जमकर पथराव हुआ हुआ और माहौल खराब करने की जमकर कोशिश हुई। सोशल मीडिया पर इस हिंसा के खिलाफ लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इस बीच कुछ बॉलीवुड हस्तियों ने भी इसकी निंदा की।
अभिनेता जीशान अयूब ने ट्विटर पर लिखा, ‘जो लोग अभी दिल्ली में हिंसा का समर्थन कर रहे हैं, वो पागल हो चुके हैं, मानसिक संतुलन खो चुके हैं। और जो अभी भी चुप हैं, और ये सब होने दे रहे हैं, वो मर चुके हैं, बस उन्हें पता नहीं है।’
वही अनुराग कश्यप ने अरविन्द केजरीवाल से कई सवाल पूछे और कहा की इस समय भी आप इतने खामोश क्यों है दिल्ली में आप की सरकार है तो कहा है पार्टी के आपिये. साथ शेम ऑन यू अरविन्द केजरीवाल भी ट्वीट किया है.
वही स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट कर आम आदमी पार्टी के लिये कहा की यह एक अर्जेट अपील है ट्वीट करने के सिवाय भी कुछ करिये. इसके अलावा भी कई सेलिब्रिटी ने करवाई की मांग की साथ ही दिल्ली की जनता से शांति बनाये रखने को कहा.