दिवाली पर 4G नहीं अब खरीदें नया 5G फोन, Vivo NEX 3 जल्‍द होने जा रहा है लॉन्‍च

चीनी स्‍मार्टफोन निर्माता वीवो ने अपने नए स्‍मार्टफोन नेक्‍स 3 और नेक्‍स 3 5जी को चीन में लॉन्‍च करने की तैयारी पूरी कर ली है। लेकिन आधिकारिक लॉन्चिंग से पहले ही इन आने वाले फोन के स्‍पेसिफ‍िकेशंस ऑनलाइन लीक हो गए हैं। इन स्‍पेसिफ‍िकेशंस के आधार पर हमारी सलाह है कि अगर आप इंतजार कर सकते हैं तो 4जी की जगह नया 5जी फोन ही खरीदें।

दिवाली पर 4G नहीं अब खरीदें नया 5G फोन, Vivo NEX 3 जल्‍द होने जा रहा है लॉन्‍च

ऑनलाइन लीक हुए स्‍पेसिफ‍िकेशंस के मुताबिक इन दोनों डिवाइसेस के फीचर्स लगभग एक जैसे हैं, इनमें केवल 5जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने का अंतर है। दोनों ही आने वाले स्‍मार्टफोन में 6.89 इंच का फुल एचडी प्‍लस एमोलेड डिस्‍प्‍ले होगा, जिसका स्‍क्रीन रेजोल्‍यूशन 2256×1080 पिक्‍सल है।

वीवो के इन नए फोन में 8जीबी/12जीबी की रैम और 128जीबी, 256जीबी और 512 जीबी की इंटरनल स्‍टोरेज होगी। दोनों ही स्‍मार्टफोन में नवीनतम क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर होने की संभावना है, जो एड्रेनो 640 जीपीयू के साथ होगा।

इसके अलावा नेक्‍स 3 5जी फोन स्‍नैपड्रैगन एक्‍स50 चिपसेट के साथ आएगा जो स्‍मार्टफोन में 5जी कनेक्टिविटी को सक्षम बनाने में मदद करेगा। वीवो नेक्‍स 3 स्‍मार्टफोन में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 64 मेगापिक्‍सल प्राइमरी सेंसर के साथ ही 13 मेगापिक्‍सल रेजोल्‍यूशन के साथ दो अन्‍य सेंसर होंगे। सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट साइड में दोनों ही फोन में 16 मेगापिक्‍सल का कैमरा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *