दीपक चाहर के पिता ने कहा- मेरा बेटा आज जहाँ पर भी है, इस भारतीय खिलाड़ी की वजह से है !

आप जानते है भारत और बांग्लादेश के बीच इन दिनों 2 टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेली जा रही है जिसका पहला मुकाबला खेला जा चुका है जिसे भारतीय टीम ने एक पारी और 130 रनों से जीत लिया। लेकिन इस श्रृंखला से पहले 3 मैचों की टी-20 श्रृंखला भी इन दोनों टीमों के बीच खेली गई जिसे भारतीय टीम ने 2-1 से जीतकर अपने नाम किया था।

लेकिन इस श्रृंखला का फाइनल मैच बेहद रोमांचक रहा था जिसमें दीपक चाहर ने भारतीय टीम के लिए 3.2 ओवर में मात्र 07 रन खर्च करते हुए 6 विकेट हासिल किए थे, खास बात यह रही कि इसमें हैट्रिक भी शामिल थी। दीपक चाहर के इस प्रदर्शन को देखकर क्रिकेट इतिहास के बड़े से बड़े दिग्गज भी उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं रह पाए। दीपक चाहर के पिता ने भी उनके इस प्रदर्शन पर ख़ुशी जताई है।

दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर का कहना है कि दीपक को उसकी कड़ी मेहनत का परिणाम मिल रहा है। लेकिन मेरा बेटा दीपक आज जहां पर भी है, उसमें भारतीय टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी का बड़ा हाथ है।

लोकेंद्र चाहर ने कहा- कि उनके बेटे को यहां तक पहुंचाने में धोनी ने काफी कुछ किया है और धोनी की वजह से ही मेरा बेटा इस बड़ी उपलब्धि को हासिल कर पाया है। बता दें दीपक चाहर सबसे पहले धोनी के संपर्क में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट टीम के जरिए आए थे। यहां पर दीपक की गेंदबाजी से धोनी काफी प्रभावित हुए थे।

फिर धोनी ने दीपक चाहर को चेन्नई टीम में शामिल करने की योजना बनाई थी। इसके बाद दीपक चाहर को चेन्नई टीम से खेलने का मौका मिला था और यहीं से उनके क्रिकेट भविष्य को रास्ता मिला।