दुखों का हुआ अंत, 21 अक्टूबर की सुबह होते ही सूर्य से भी तेज चमकेगा कन्या राशि का भाग्य

कोई संत के संत को मन की शांति देगा। यदि आप दूसरों के शब्दों पर ध्यान देकर निवेश करते हैं तो आर्थिक नुकसान होने की संभावना है। आपके रिश्तेदार की यात्रा आपके विचार से बहुत बेहतर होगी। यदि आप प्यार करने का अवसर नहीं चूकते हैं तो आप इस समय को जीवन भर नहीं भूलेंगे। आपको लाभ होने की संभावना है यदि आप अपने विचारों को सही ढंग से प्रस्तुत करते हैं और काम में अपना दृढ़ संकल्प और प्रतिबद्धता दिखाते हैं। आपकी प्रतिस्पर्धात्मक प्रकृति आपको किसी भी प्रतियोगिता में जीतने में मदद करेगी।

आपको अपने साथी के साथ ईमानदार रहना होगा।आपके प्यार की गाड़ी तेजी से आगे बढ़ेगी, शनिदेव के आशीर्वाद से आपके इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है, आपकी बनाई गई योजनाएं पूरी होंगी, आपकी आर्थिक स्थिति अचानक पलट जाएगी, आपके पास धन और वैभव की कोई कमी नहीं रहेगी। आपकी मन की कोई बात पूरी हो सकती है। अविवाहित लोगों के विवाह संबंध की बातों में गति आएगी। आप नए कार्य प्रारंभ कर सकते हैं जिसमें अपनों का साथ आपका मनोबल और अधिक बढ़ाएगा।

बेहतर होगा कि आप अपने फैसले सोचसमझकर करें। विद्यार्थियों के लिए का समय अच्छा रहेगा। आप अपने शिक्षकों की मदद से अपनी शिक्षा में किसी भी तरह की बाधा को दूर करेंगे ताकि आप पूरी निष्ठा के साथ पढ़ाई कर सकेंगे। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ तालमेल बना रहेगा। आपके जीवन साथी के साथ प्यार और आपसी समझ बढ़ेगी, आप दोनों तनाव से दूर एक खूबसूरत और खुशहाल समय बिताएंगे। काम की बात करें तो का समय आपके लिए अच्छा रहेगा। आप लगन से काम करेंगे और वरिष्ठों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। स्वास्थ्य के मामले ठीक रहेंगे।