दुख की घड़ी में दुश्मनी भुलाकर अक्षय का सहारा बनने पहुंचा ये एक्टर, देखते ही लगा लिया गले

अक्षय कुमार वो स्टार हैं जिन्होनें सलमान-आमिर जैसे एक्टर्स की स्टारडम को खतरे में डाल दिया है। जहां सलमान, अजय, आमिर और शाहरुख़ साल में एक फिल्म दे पाते हैं वहीं अक्षय बैक-टू-बैक 3-4 हिट फिल्में दिए जा रहे हैं। इतना काम अक्षय जैसा फिट इंसान ही कर सकता है। अक्षय प्रोफेशनल लाइफ में जितना भी डूब जाएं लेकिन वह अपने पारिवारिक जीवन को सबसे अधिक महत्व देते हैं।

Image- indiatoday.in

हाल ही में अक्षय की बीवी ट्विंकल खन्ना की नानी ‘बेट्टी कपाड़िया’ का ‘हिंदुजा अस्पताल’ में श्वांस-प्रणाली सम्बंधित समस्याओं के चलते निधन हो गया। गौरतलब है कि पिछले महीने अक्षय के पूरे परिवार ने लोनावला के पास ‘शिलिम’ में बेट्टी का 80वां जन्मदिन मनाया था।

बेट्टी की फनरल पर बॉलीवुड के बहुत सारे नामचीन सितारों ने कपाड़िया परिवार को सांत्वना दिया। इस सब के बीच अक्षय के पुराने दुश्मन सनी देओल भी पहुंचे। जी हाँ, ‘कैच न्यूज़’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय रवीना के साथ 3 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे और फिर इनका ब्रेअकप हो गया था। ब्रेअकप के बाद रवीना सनी देओल संग फिल्म ‘ज़िद्दी’ की शूटिंग करते वक़्त रो पड़ीं थी।

जब रवीना ने सनी को अक्षय वाला मामला बताया तो सनी गुस्सा हो गए थे, कहा जाता है कि सनी और अक्षय के बीच हाथापाई तक हो गयी थी। परंतु अब सनी इस दुख की घड़ी में पुराने गिले-शिकवे या यूँ कहें दुश्मनी भुलाकर अक्षय का सहारा बनने पहुँच गए। उन्होनें पहले अक्षय के साथ हाथ मिलाया, लेकिन लगता है कि फिर वह भावुक हो गए और उन्होनें अक्षय को गले लगा लिया।

अक्षय और सनी ने आपस में बातचीत भी की। अक्षय तो अपनी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे थे परंतु उससे पहले ही उनके घर ऐसी ‘बैड न्यूज़’ ने दस्तक दे दी, यह बहुत दुखद है।