दूसरे बच्चे के जन्म से पहले करीना ने डिजाइन किया अपना ड्रीम होम

Image

अभिनेत्री करीना कपूर ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए मुंबई अपार्टमेंट से खुद की एक तस्वीर साझा करने के लिए लिया, जिसे वर्तमान में नया रूप दिया जा रहा है। उन्होंने इसे अपना ‘ड्रीम होम’ कहा।

तस्वीर में करीना एक काले और सफेद मिडी पोशाक में एक महिला के साथ दिखाई दीं, क्योंकि वे दोनों छत पर दिखती हैं। जबकि बाकी के मुखौटे में हैं, करीना एक के बिना है।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीर साझा करते हुए, करीना ने लिखा, “हमारे पसंदीदा @design_by_darshini के साथ वापस। सपनों का घर ”जिसके बाद कई सारे दिल के इमोजीस आए। तस्वीर ने घर की झलक भी दी – यह लगभग पूरा लग रहा था। करीना के पीछे, एक कांच का दरवाजा है और इसके दोनों ओर बुक शेल्फ हैं। छत से एक फैंसी लाइट लटकती है।

परिवार महामारी के माध्यम से अपने नए अपार्टमेंट का नवीनीकरण कर रहा है क्योंकि करीना और सैफ एक बड़े अपार्टमेंट के लिए उत्सुक थे। मुंबई मिरर से बात करते हुए, सैफ ने पिछले साल जुलाई में कहा था, “हमारे नए घर का जीर्णोद्धार किया जा रहा है, यही वजह है कि मैं यह देखने के लिए आशा करता हूं कि चीजें कैसे साथ आ रही हैं और इसलिए नहीं क्योंकि मुझे लगता है कि मैं इसमें शामिल हूं।

मैं इस समय का आनंद ले रहा हूं। परिवार। मेरी बहन सोहा और उनके पति कुणाल (केमू) कभी-कभी आते हैं, जैसे मेरे बच्चे सारा और इब्राहिम। मेरी दूसरी बहन सबा भी मुंबई चली गई है.

। केवल, माँ (शर्मिला टैगोर) दिल्ली में एक किराए के अपार्टमेंट में है क्योंकि तालाबंदी तब हुई जब वह अपनी जगह बना रही थी। इसलिए अब, यहां तक ​​कि वह नवीकरण के काम की देखरेख कर रही है। वह एक वास्तविक सैनिक है और कभी शिकायत नहीं करती है। ”